ETV News 24
बिक्रमगंजबिहाररोहतास

172 लीटर शराब के साथ दो गिरफ्तार

रोहतास ब्यूरो धर्मेन्द्र कुमार सिंह के साथ नोखा से मंटु कुमार की रिपोर्ट

नोखा ( रोहतास )
थाना क्षेत्र के नोखा नाहर डग से पुलिस ने एक कार में शराब सहित एक ब्यक्ति को गिरफ्तार किया है । वहीं बाइक से जा रहे एक लाइनर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा लगातार शराब बेचने और शराब पीने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है । जिनमें कि अब तक महुआ शराब भी बरामद की जाती रही थी। लेकिन मंगलवार की सुबह में पुलिस ने एक कार से बक्सर नाहर पर मिश्रवलिया गाव पुल एव नाहर डग के बीच से अंग्रेजी शराब बरामद किया है।
इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि एलटीएफ और स्थानीय पुलिस के द्वारा संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए बक्सर नाहर को घेराबंदी करके यह शराब बरामद किया गया है। जिनमें नोखा थाना अंतर्गत डगपुल के आगे मिश्रवलिया पुल के निकट एक उजला रंग का कार में 20 कार्टूनअंग्रेजी शराब बरामद हुआ। प्रत्येक कार्टून में 180ML का 48 पीस 8 PM अंग्रेजी शराब की कुल मात्रा 172.8 लीटर विदेशी शराब बरामद हुआ तथा एक टीवीएस मोटरसाइकिल लाइनर के रूप में एक मोबाइल के साथ बरामद हुआ। इसमे कार चालक अंकुर कुमार उम्र 25 वर्ष पिता विश्वनाथ ठाकुर ग्राम बाराचट्टी,वार्ड नंबर 14 थाना बाराचट्टी जिला गया तथा मोटरसाइकिल पर सवार लाइनर प्रमोद यादव उम्र 28 वर्ष पिता शंकर यादव ग्राम करहसी थाना नटवार जिला रोहतास को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related posts

लगातार मूसलाधार वर्षा होने से नेपाल के तराई क्षेत्र में कोशी नदी का जल स्तर उफान

ETV News 24

गरीब परिवारों की छात्राओं के लिए छात्रवृत्ति कार्यक्रम की घोषणा

ETV News 24

प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय द्वारा कल्याणपुर चौक स्थित हनुमान मंदिर में आयोजित तीन दिवसीय स्वर्णिम भारत नवनिर्माण आध्यात्मिक प्रदर्शनी एवं राजयोग मेडिटेशन शिविर के तीसरे एवं अंतिम दिन भी लोगों की भीड़ उमड़ती रही

ETV News 24

Leave a Comment