ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

सीढ़ी जीर्णोद्धार का कार्य एस्टीमेट के अनुसार किया जा रहा है

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर कल्याणपुर प्रखंड के गोराई पंचायत भवन के बगल में पोखर पर सीधी का जीर्णोद्धार कार्य काफी अच्छी कार्य मुखिया अनीश कुमार के द्वारा किया जा रहा है। कल्याणपुर प्रखंड के गोराई पंचायत में काफी सौंदर्य कार्य चल रही है। जिससे लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रही है।
योजना बोर्ड पर राशि 804100 के बोर्ड के जगह असामाजिक तत्व के लोग ने दूसरे बोर्ड का राशि डालकर 452299 का योजना पर लगा दिया और झूठा खबर फ़ैलाने की कोसिस किया गया है! इससे इस बात की पूरी संभावना ग्रामीण जाता रहे है की इस कार्य को अवरुद्ध करने की प्रयास किया जा रहा है और इस कार्य को समपन्न करने वाले लोगो को झूठा आरोप लगा कर बदनाम करने की कोसिस की जा रही है!
वही ग्रामीणों का बताना है।
सीढ़ी के मरम्मति का कार्य सुचारु रूप से एस्टीमेट के अनुसार चल रहा है! जिससे काफी लोग उत्साह पूर्वक देखने को मिला। उनका कहना है। कि यह पहले मुखिया है, जो इतने अच्छे कार्य कर रहे हैं ।
वहीं पर ग्रामीणों का कहना था कि कुछ असामाजिक तत्व के लोगो के द्वारा किसी अन्यंत्र स्थान का फोटो वीडियो बना कर गलत खबर प्रकाशित करने की साजिस किया जा रहा है जो सरासर बेबुनियाद और गलत है!
जो कार्य किया जा रहा है वो अधिकारी पदाधिकारी और मिडिया बंधू किसी भी वक्त कार्य स्थल पर आ कर चेक कर सकते है!
स्थानीय लोगो का कहना है की पाकुर गिट्टी,अंबुजा का सीमेंट,
कोईलवर बालू एवं 10 एमएम का रोड उपयोग किया जा रहा है जो की एस्टीमेट के द्वारा दिया गया है उसी के अनुसार कार्य किया जा रहा है। स्थानीय जनप्रतिनिधि और बुद्धि जीवी ग्रामीणों के साथ मुखिया, सचिव,जेई के द्वारा देखभाल में कार्य किया जा रहा है। कार्यस्थल पर कुछ ग्रामीण
मौजूद थे जिसमे संजय महतो, जयप्रकाश यादव, बेचन पासवान,तेज नारायण साह, अरुण राय, भोला कुमार, पंकज कुमार, सोनू कुमार, एवं दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे।

Related posts

शेखपुरा: विमान पंचायत भवन में शिविर लगाकर सैकड़ों ग्रामीणों को समस्या का निपटारा किया गया

ETV News 24

प्रशासनिक विफलता की वजह से हुई किसान की हत्या : निर्गुणी

ETV News 24

अखिल भारतीय किसान महासभा का प्रतिनिधिमण्डल विधायक शाहीन से मिलकर सौंपा ज्ञापन

ETV News 24

Leave a Comment