ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

गैस पाइपलाइन के संवेदक की लापरवाही से सड़क के किनारे गढ़ा में फसा ट्रक

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिला के उजियारपुर :-सड़क किनारे गैस पाइपलाइन से हुए गड्ढा को अविलंब हम दुरुस्त करवा रहे हैं:- रवि किशन गैस पाइपलाइन प्रभारी समस्तीपुर।

उजियारपुर प्रखंड अंतर्गत मकदम पुर कोनैला स्थित चुरा मिल के पास सड़क किनारे गैस पाइपलाइन करने वाले संवेदक ईट का लगा खरंजा उखाड़ कर गड्ढा करके छोड़ दिया, जिस से आने जाने वाले उस सड़क से वाहन जैसे ही साइड लेने के लिए सड़क से नीचे साइड करते हैं गड्ढा में वहां जाकर फस जाता है ऐसे में लोग काफी आक्रोशित थे कि आए दिन इस तरह की बहुत सारे घटना संवेदक की लापरवाही से घटेगी। आगे लोगों ने अभिलंब सड़क किनारे खरंजा करने की जिला प्रशासन से मांग की जिससे इस तरह की घटना दोबारा ना घटे।
वही पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता ने बताया कि गैस पाइपलाइन प्रभारी रवि किशन जी हैं हम उन्हें सूचित कर रहे हैं जिससे समस्या का समाधान हो सकेगा, वही गैस पाइपलाइन जिला प्रभारी रवि किशन ने बताया कि ऐसी समस्या होने से हमें खेद है हमें सूचना मिली है हम कल ही भेज करके इसे अविलंब ठीक करवा देते हैं जिससे यातायात सुलभ हो सके व किसी तरह की घटना ना घटे वही अब देखना यह है कि सड़क किनारे इसी तरह का गड्ढा पड़ा रहता है या तुरंत इसे बनाया जाता है जिससे यातायात सुलभ हो सके।

Related posts

करगहर में धूमधाम से मनाया गया 77 वा स्वतंत्रता दिवस

ETV News 24

विकास को प्रधानमंत्री ने वर्चुअल नियुक्ति पत्र दे किया सम्मानित

ETV News 24

डीएम ने निबंधन एवं परामर्श केंद्र का किया औचक निरीक्षण

ETV News 24

Leave a Comment