ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

Dr Rpckv पूसा में नौकरी के नाम पर 40 लाख की ठगी का आरोप कुलपति पर मामला दर्ज

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिले के डॉ राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय पूसा के कुलपति डॉ रमेश चंद्र श्रीवास्तव सहित चार लोगों पर 40 लाख रुपए ठगी का मामला दर्ज कराया गया है!
विश्व विधालय में vacancy निकलने के बाद चपरासी से लेकर अधिकारी पदाधिकारी नाम नौकरी दिलाने में आते रहता है जिसमे कंप्यूटर ऑपरेटर का भी संलिप्त है जिसका नाम जगदीश है vacancy निकलने के बाद फॉर भरने से लेकर परीक्षा दिलाना या उत्तर व्यवस्था करना इन लोगो का काम होता है इसमें सभी का हिस्सा बता हुआ रहता है तो कभी कभी नौकरी देने के नाम पर अधिकारियो के नाम पर भी छोटे तबके पर काम karne वाले लोग छात्र छात्राये से मोती रकम वसूल लेते है और परिणाम के नाम पर आज कल परसो करते करते bhole भले लोगो का पैसा ठग लेते है जिससे कभी कभी अत्महत्या तक का नौबत आ जाता है लेकिन ये जालिम हर vacancy में ठगी का काम करते रहता है इसमें कुछ महिला पुरुष प्रोफ़ेसर भी शामिल है जिसका फोन नंबर cbi से जाँच होनी चाहिए और इस विश्वविधालय में काम karne वाले सभी छोटे बड़े कर्मचारियों का नंबर अच्छी स्तरीय tarike से जाँच करने की जरूरत है तभी इस ठगी का असली मास्टर मांइड का पता लग पायेगा !
इस बार तो सीधे सीधे भ्रस्ट कुलपति होने के लगातार आरोप लगते लगते ठगी का मामला ही दर्ज हो गया अब क्या चाहिए बिहार सर्कार को अविलम्ब ऐसे भ्रस्ट कुलपति होने के आरोप को उच्य स्तरीय जाँच कर कठोर क़ानूनी कार्यवाई होनी चाहिए !
इस बार मामला मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा थाना में मुन्नी देवी ने दर्ज कराया है! मुन्नी देवी आवेदन मैं लिखा है कि कुलपति के द्वारा उनकी दो बेटियों को विश्वविद्यालय में नौकरी देने की बात कही और उनसे 40 लाख रूपया लिया गया लेकिन अब तक उनकी बेटियों को नौकरी नहीं दी गई है! थक हार कर मुन्नी देवी ने थाने में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है वही आवेदन के आधार पर मुजफ्फरपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी है!

Related posts

भोजपुर में चीता और हाइवे पेट्रोलिंग टीम करेगी क्राइम कंट्रोल,SP ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

ETV News 24

बिहार का ट्रीबॉय कन्हैया आस–पास के क्षेत्रों में पदयात्रा करके नीचे गिरा हुआ झंडा व कटा–फटा हुआ झंडा को सम्मानपूर्वक कर रहा है इक्कट्ठा

ETV News 24

समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चकनूर में अनियंत्रित कार खड़े ट्रैक्टर ने मारी ठोकर कार सवार एक युवक की मौत दो जख्मी

ETV News 24

Leave a Comment