ETV News 24
उत्तर प्रदेशमैनपुरी

मैनपुरी में समाजवाद पार्टी पर बरसे मुख्यमंत्री योगी

मैनपुरी

पत्रकार रामकिशोर वर्मा की कलम से

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अखिलेश यादव के गढ़ मैनपुरी पहुंचे। यहां उन्होंने मैनपुरी सदर एवं करहल विधानसभा क्षेत्र मेंविशाल जनसभा को संबोधित किया और दावा किया कि बीजेपी इस बार मैनपुरी की 4 सीट पर जीत हासिल करेगी। साथ ही योगी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को भी निशाने पर लिया।

जनसभा में योगी आदित्यनाथ ने कहा, चुनाव के समय हमने प्रदेश के सभी बुलडोजरों को रेस्ट दे दिया है, उन्हें मरम्मत के लिए भेज दिया है, फिर से सरकार बनते ही बुलडोजर चलना शुरू हो जाएगा। जब सपा की सरकार आई थी तो उन्होंने पहला काम आतंकवादियों पर चल रहे मुकदमों का वापस लेने का किया था। कांग्रेस, सपा-बसपा ने 2014 के पहले पूरे देश की दुगर्ति कर दी थी. जो उत्तर प्रदेश देश को नेतृत्व देता था उसे ये सरकार वहां ले आई कि उत्तर प्रदेश के सामने खुद की पहचान का संकट आ गया।

एक दिन पहले अमित शाह गये थे करहल

एक दिन पहले गुरुवार को गृह मंत्री अमित शाह ने अखिलेश यादव के गढ़ करहल में चुनावी जनसभा कर उन्हें घेरने की कोशिश की थी. अमित शाह ने कहा था कि करहल की जनता परिवारवाद और जातिवाद की राजनीति करने वालों से मुक्ति चाहती है।

सपा और यादव परिवार पर उनके ही गढ़ करहल में निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि समाजवादी पार्टी अब नाम की ही समाजवादी रह गई है और इनका गरीबों के कल्याण से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने पूरे प्रदेश में सपा का सफाया होने का दावा करते हुए करहल की जनता से कमल खिलाने की भी अपील की।

Related posts

देवबंद तहसील क्षेत्र के आस पास के किसानो ने कृषी कानूनो के विरोध में आज किसानो ने अपने अपने ट्रेक्टरो पर राष्ट्र ध्वज लगाकर तिरंगा यात्रा निकाली

ETV News 24

बकरा ईद के त्यौहार को लेकर गोसाईगंज थाने में पीस कमेटी की बैठक हुई संपन्न

ETV News 24

मैनपुरी जनपद मे चुनावी विवाद में हुआ खूनी संघर्ष, एक की मौत

ETV News 24

Leave a Comment