ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

आर्मी बहाली में देरी और बेरोजगारी के खिलाफ सड़कों पर उतरा छात्र-युवाओं का हुजूम

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

आज अपनी मांगों को लेकर प्रतियोगी परीक्षाओं के सैंकड़ों छात्र युवाओं ढोली ग्राउंड से सड़कों पर उतरकर विभिन्न रास्ते होते हुए जहाँगीपुर चौक तक अपना विरोध दर्ज किया। प्रदर्शन में बड़ी संख्या में आर्मी बहाली के अभियार्थी 2019 आर्मी बहाली को जल्द पूरा करने, उम्र सीमा में 2 साल की छूट देने, जुमला नहीं- रोजगार चाहिए, समय पर विज्ञापन-परीक्षा और नियुक्ति दो के नारे लगा रहे थे।
तत्पश्चात एक सभा का आयोजन किया गया जिसका अध्यक्षता अनीश कुमार व संचालन रंजन कुमार एवं पंकज कुमार ने किया। छात्र-युवाओं के मांगों को समर्थन में उपस्थित आइसा पूसा प्रखंड अध्यक्ष रौशन कुमार मजदूर किसान यूनियन नेता वीरेंद्र राय आइसा सकरा प्रखंड अध्यक्ष रौशन कुमार छात्रनेता सौरभ चौधरी मणिशंकर कुमार अजीत कुमार कुशवाहा लक्ष्मण कुमार सभा को संबोधित किया।

वही आइसा पूसा प्रखंड अध्यक्ष रौशन कुमार ने कहा कि 2019 आर्मी बहाली की प्रक्रिया अभी तक समाप्त नहीं होने के कारण बड़ी संख्या में छात्रों की उम्र सीमा पार हो चुकी है। ऐसे में उन्हें बहाली के बाहर होने का खतरा दिख रहा है। साथ ही बिहार में व्याप्त बेरोजगारी के खिलाफ भी छात्रों में काफी गुस्सा है। केंद्र की मोदी और बिहार की नीतीश सरकार रोजगार के बजाय सिर्फ जुमले दे रही है। रोजगार की मांग को लेकर आने वाले दिनों में आंदोलन और तेज किया जाएगा।

Related posts

समस्तीपुर जिला के वारिसनगर में बच्चों के विवाद को लेकर भीषण मारपीट, आधा दर्जन लोग घायल

ETV News 24

23 छात्र-छात्रा को विधानसभा उपाध्यक्ष सह स्थानीय विधायक महेश्वर हजारी ने पुरस्कृत किया

ETV News 24

धान काटने को नही मिल रहे है मजदूर

ETV News 24

Leave a Comment