ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

ताजपुर बाजार से पानी टंकी होते हुए ताजपुर-पूसा मुख्य मार्ग में मिलने वाली सड़क का हो निर्माण- सुरेन्द्र

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

*ताजपुर नगर परिषद में विभीन्न प्रकार का टैक्स वसूली शुरू तो सुविधा क्यों नहीं- मो० एजाज*

*नगर परिषद फंड न होने का रोना रोना बंद कर सरकार से फंड लेकर कार्य शुरू करें- आसिफ होदा*

समस्तीपुर जिला के ताजपुर बाजार से पानी टंकी होकर रहीमाबाद वार्ड-8- कब्रिस्तान होकर ताजपुर- पूसा मुख्य मार्ग में मिलने वाली सड़क काफ़ी जर्जर है. सवारी गाड़ी चलने की बात तो दूर सड़क से पैदल भी चलना मुश्किल भरा काम माना जाता है. दर्जनों वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने से लेकर कई लोगों ने अपना हाथ- पैर तोड़वा चुके हैं लेकिन इसकी सुधी न नगर परिषद प्रशासन और न ही विधायक, सांसद ले रहे हैं।
लोगों के आग्रह पर भाकपा माले प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को शिकायती आवेदन देकर किसी भी संस्था या फंड से अविलंब सड़क बनाने की मांग की है।
भाकपा माले के प्रखण्ड कमिटी सदस्य सह स्थानीय निवासी मो० एजाज ने कहा है कि जब नगर परिषद क्षेत्र के निवासियों से विभिन्न प्रकार का टैक्स वसूली शुरू कर दिया गया है तो सड़क, नाला निर्माण करने, सड़क का साफ- सफाई करने, सड़क पर प्रकाश व्यवस्था करने से नगर परिषद क्यों भाग रही है।
प्रतिनिधिमण्डल में मौजूद इनौस जिला सचिव आसिफ होदा ने कहा है कि रहीमाबाद वार्ड-8 स्थित सड़क, मोतीपुर वार्ड-10 स्थित सड़क समेत नगर परिषद क्षेत्र के तमाम जर्जर सड़क निर्माण जल्द शुरू करें नगर प्रशासन अन्यथा भाकपा माले आंदोलन करने को बाध्य होगी।

Related posts

9500 घुस लेते रंगे हाथ एस आई नारायण सिंह को समस्तीपुर sp ने किया गिरफ्तार

ETV News 24

आपसी विवाद में दो की हत्या, प्रति शोध में कारी की हुई हत्या से क्षेत्र में दहसत पुलिस कर रही है कैम्प

ETV News 24

एक दिवसीय संतमत सतसंग का किया गया आयोजन

ETV News 24

Leave a Comment