ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

मुसरीघरारी चौक के पास ट्रक में 185 किलो गांजा के साथ युवक को किया गिरफ्तार

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाने के पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए 185 किलो गांजा एवं ट्रक समेत चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए मुसरीघरारी थाने की पुलिस ने 185 किलो गांजा लदे ट्रक समेत चालक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार चालक की पहचान दलसिंहसराय के बम्बइया गांव निवासी गजेंद्र सहनी के पुत्र लक्ष्मी सहनी के रूप में की गई है।
इस मामले में मुसरीघरारी थाना अध्यक्ष ने बताया कि ट्रक चालक दरभंगा से गाड़ी लेकर आ रहा था एवं उसे मुसरीघरारी स्थित हुरहिया पेट्रोल पंप पर खाली करना था। जिसे सुबह गश्ती के दौरान मुसरीघरारी चौक के पास पकड़ लिया गया। उन्होंने बताया चालक की गिरफ्तारी के बाद उसे पूछताछ एवं आएगी कार्यवाही की जा रही है।

मुसरीघरारी पुलिस ने 185 किलो गांजा एवं ट्रक समेत चालक को किया गिरफ्तार
मामला मुसरीघरारी थाना क्षेत्र की है जहां बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस 185 किलो गाजा लदा ट्रक समेत चालक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चालक की पहचान लक्ष्मी सहनी पिता गजेंद्र सहनी के रूप में हुई है जो दलसिंहसराय के बम्बइया का रहने वाला है।वहीं मुसरीघरारी थाना अध्यक्ष ने बताया कि ट्रक चालक दरभंगा से गाड़ी लेकर आ रहा था जिसको मुसरीघरारी हुरहिया पेट्रोल पंप पर खाली करना था जिसे आज सुबह गश्ती के दौरान मुसरीघरारी चौक के पास पकड़ लिया गया है। आगे पुलिस गाजा तस्कर तक पहुंचने के लिए गिरफ्तार चालक से पूछताछ कर रही है।

Related posts

सुपौल DSP, को मिली बड़ी कामयाबी। दो महिला सहित 13,देशी शराब कारोबारी गिरफ्तार

ETV News 24

गरीब कल्याण योजना में जनप्रतिनिधि और अफसर कर रहे चोरी, विधायक को भी मिलता है पैसा: प्रशांत किशोर

ETV News 24

जन्मदिन के उपलक्ष्य पर रक्तदान शिविर का किया गया आयोजन

ETV News 24

Leave a Comment