ETV News 24
उत्तर प्रदेशमैनपुरी

ट्रैक्टर ने टेंपो में मारी टक्कर, दो चचेरे भाइयों की मौत, मां-बुआ घायल

मैनपुरी

मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र में बुधवार रात को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई। दोनों की मां और बुआ घायल हो गईं। सभी एक ही परिवार के हैं।

मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र में नगला गुलाबी के पास बुधवार की रात ट्रैक्टर ने टेंपो में टक्कर मार दी। हादसे में दो बालकों की मौत हो गई, जबकि तीन महिलाएं घायल हो गईं, जिन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इधर, हादसे के बाद मृतक बच्चों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक जनपद के थाना एलाऊ स्थित गांव मेरापुर गुजराती निवासी शीला कुमार पत्नी धर्मेंद्र , उनका पुत्र आलोक रंजन, स्वाति पत्नी सतीश चंद्र, उनका पुत्र वंशुल, अनीता पुत्री रामप्रकाश कस्बा भोगांव से टेंपो में बैठकर घर आ रहे थे। गांव नगला गुलाबी के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने टेंपो में टक्कर मार दी। हादसे में 12 वर्षीय आलोक रंजन और पांच वर्षीय वंशुल की मौत हो गई। जबकि शीला कुमारी, अनीता, स्वाति घायल हो गईं। सभी एक ही परिवार के हैं। शीला कुमारी और स्वाति जेठानी-देवरानी है। अनीता इन दोनों की ननद है। घायलों को मेडिकल कॉलेज सैफई में भर्ती कराया गया है।
मृतक बच्चों के दादा रामप्रकाश ने कोतवाली भोगांव में तहरीर दी है। इसमें बताया है कि ट्रैक्टर चालक की लापरवाही के कारण हादसा हुआ है। वहीं हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक और टेंपो चालक फरार हो गए। पुलिस दोनों चालकों की तलाश में जुटी है। शवों को पोस्टमार्टम कराया गया है।

Related posts

अंजली फिल्म प्रोडक्शनश एवं सिटीसीएस फैमली एनजीओ कें संयुक्त टीम के माध्यम से कहा गया बिना पुष्टि शेयर किया गया मैसेज या पोस्टर के माध्यम से फेक मैसेज को शेयर न करने की अपील

ETV News 24

शौचालय बने ही नहीं जिला बना ओडीएफ ग्राम प्रधानों द्वारा सरकारी धन का किया गया दुरुपयोग प्रधानव सचिव ही मालामाल जनता त्रस्त अधिकारी मस्त

ETV News 24

गोली लगने से युवक घायल

ETV News 24

Leave a Comment