ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर जिले में लगातार जहरीली शराब से एक के बाद एक मौत के सिलसिला जारी है

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

बता दें कि जिले में लगातार जहरीली शराब से एक के बाद एक मौत के सिलसिला जारी है । बीते दिनों पटोरी थाना क्षेत्र में आधा दर्जन से अधिक लोगों की मौत के बाद अब ताजा मामला सरायरंजन थाना क्षेत्र के नरघोघी खैरबन टोल गांव से सामने आया है। जहां छठ पूजा के दौरान जहरीली शराब पीने से एक युवक की मौत की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।
घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है। घटना के संबंध में बताया गया है कि छठ पूजा के दौरान 3 लोगों ने शराब एक साथ पिया था। जिसके कारण एक युवक की मौत हो गई है। वहीं एक को नाजुक स्थिति में डीएमसीएच रेफर किया गया। मृत युवक की पहचान सरायरंजन थाना क्षेत्र के नरघोघी खैरबन टोल निवासी गंगो दास के पुत्र चंदन कुमार 21 वर्षीय के रूप में की गई है।
वहीं सरायरंजन थाना क्षेत्र के नरघोघी खैरबन टोल निवासी विनोद राय के पुत्र पंकज कुमार गंभीर हालत में डीएमसीएच रेफर किए गए हैं। तीसरे युवक की तलाश अभी भी जारी है। जहरीली शराब से मौत का आंकड़ा जिलेभर सहित पूरे बिहार में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जहां एक और जिला प्रशासन शराब माफियाओं की गिरफ्तारी में जुटी हुई है। वहीं दूसरी तरफ शराब माफियाओं की खेती फल फूल रही है।

Related posts

दो वर्ष का टैक्स माफ़ करने का प्रस्ताव पारित करने की मांग लेकर माले ने नगर परिषद का किया घेराव

ETV News 24

11 सूत्री मांगो के समर्थन में पंच-सरपंच संघ के तत्वावधान में समस्तीपुर प्रखंड मुख्यालय पर धरना दिया

ETV News 24

6 नवंबर को शेखपुरा में होगी जरासंघ जयंती

ETV News 24

Leave a Comment