ETV News 24
उत्तर प्रदेशमैनपुरी

मैनपुरी मे पति ने पत्नी को पीट पीटकर उतारा मौत के घाट

जिला मैनपुरी यूपी
रिपोर्टर रामकिशोर वर्मा

जनपद मैनपुरी में पति पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। प्रेम प्रसंग के शक के चलते पति ने पत्नी की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है वहीं मृतक महिला के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और संगीन धाराओं में मामला भी पंजीकृत किया गया है।

पूरा मामला जनपद मैनपुरी के बिछवां थाना क्षेत्र के ग्राम नगला खगी से जुड़ा है। प्रेम प्रसंग के शक में नगला खगी निवासी सुनीता देबी की उसके पति अरविंद ने ही पीट-पीटकर हत्या कर दी और खुद ही पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला सुनीता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है वही मृतक सुनीता के भाई वीरपाल की तहरीर पर पुलिस द्वारा संगीन धाराओं में मामला पंजीकृत कर आरोपी पति अरविंद को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मृतक महिला सुनीता का एटा निवासी किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, कुछ दिन पूर्व महिला अपने प्रेमी के पास चली गई थी और 4 दिन पूर्व ही प्रेमी को छोड़कर अपने पति के पास वापस लौटी थी। हालांकि मामले में पुलिस जांच पड़ताल भी कर रही है। बहराहल पति द्वारा पत्नी की हत्या क्षेत्र मे चर्चा का बिषय बना है।

Related posts

करहल में प्रशासन हुआ सक्रिय/ हटाए गए होडिंग बैनर

ETV News 24

भू माफियाओं द्वारा कृषि योग्य एवं ग्राम समाज की भूमि पर की जा रही अवैध तरीके से प्लाटिंग

ETV News 24

सुल्तानपुर ट्रामासेंटर खुलवाने को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष डी पी गुप्ता द्वारा जिला अधिकारी समेत मुख्यमंत्री व भारत सरकार को किया ईमेल

ETV News 24

Leave a Comment