ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

27 सितंबर को भारत बंद की सफलता को लेकर माले ने शुरू किया जन संपर्क अभियान

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

महंगाई, निजीकरण, कृषि कानून, श्रम कानून में संशोधन करने के खिलाफ 27 सितंबर को भारत बंद को अपार भागीदारी दिलाकर सफल बनाने को लेकर भाकपा माले ने गुरूवार से शुरू किया सधन जनसंपर्क अभियान.
ताजपुर नगर परिषद के भेरोखड़ा, कस्बे आहर, रहिमाबाद, हरिशंकरपुर बधौनी आदि क्षेत्रों का मोटर साइकिल से भ्रमण कर माले कार्यकर्ताओं ने किसान, मजदूर, छात्र, नौजवान को समस्तीपुर शहर के मालगोदाम चौक स्थित माले जिला कार्यालय से 9 बजे सुबह निकलने वाले बंदी जुलूस में शामिल होकर बंद को ऐतिहासिक रूप से सफल बनाने की अपील की.
अभियान में किसान महासभा के रहम देव प्रसाद सिंह, खेग्रामस के प्रभात रंजन गुप्ता, भाकपा माले के अर्जुन शर्मा, माले प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने अभियान का नेतृत्व करते हुए कहा कि, ” बहुत हुई महंगाई की मार- अबकी बार मोदी सरकार ” का नारा देकर सत्ता हड़पने वाली सरकार महंगाई की बेतहाशा वृद्धि पर मौन धारण कर लिया है. कांग्रेस के समय में महंगाई को डायन कहने वाले भाजपाई आज महंगाई को राष्ट्रीय योगदान बता रहे हैं. कालाधन, भ्रष्टाचार, रोजगार, शिक्षा, चिकित्सा आदि हरेक मोर्चे पर सरकार विफल रही.
किसानों के आय दोगुनी करने का वादा करने वाली मोदी सरकार दिल्ली की सीमा पर संघर्षरत किसानों की सुधी तक लेना मुनासिब नहीं समझती. 44 श्रम कानूनों को तोड़कर 4 श्रम कोड कारपोरेट घराने एवं कंपनी के हित में बनाये जा रहे हैं. जनविरोधी सरकार अब मनमानी पर उतर गई है. ऐसी सरकार को आंदोलन का ज्वार खड़ा कर सत्ता से बेदखल करने की लड़ाई में आमजनों से भाग लेकर सफल बनाने की अपील माले नेता ने की।

Related posts

जनता दरबार में पहुंचे 66 फरियादी

ETV News 24

बिहार की युवा शक्ति के लिए एक महत्वपूर्ण कदम : किरण प्रभाकर

ETV News 24

गोली लगने से दो घायल

ETV News 24

Leave a Comment