ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

प्रभाकर हत्याकांड में मुखिया पति प्रेम कुमार, धीरज राय समेत 9 लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर के जितवारपुर के प्रभाकर राय हत्याकांड में सोमवार को मुफस्सिल पुलिस ने नामजद एफआईआर दर्ज की है। प्रभाकर के पिता राम वृक्ष राय के बयान पर 9 लोगों को आरोपित किया गया है। पंचायत के मुखिया पति प्रेम कुमार, डीलर पुत्र धीरज राय समेत 9 लोगाें को आरोपित किया गया है। अन्य आरोपितों में गांव के विक्रम राय, विक्की राम, रंजीत कुमार उर्फ केशरी, रंजन राय, रंजन कुमार राम, सुजीत राम व रंजीत राम शामिल है।
बता दें कि बीते शनिवार की रात जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर निजामत निवासी रामवृक्ष राय के पुत्र प्रभाकर राय की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। उसके बाद रविवार की सुबह उसका शव घर के पीछे मिला था। सुबह में लोगों ने शव देख इसकी सूचना परिजनों को दी थी ।
परिजनों के अनुसार शनिवार की शाम वह घर से पैदल ही निकला था। रात में जब मां ने खाना खाने के लिए फोन किया तो उसने कहा था कि आ रहे हैं। नहीं पहुंचने पर जब दुबारा फोन किया तो मोबाइल स्विच ऑफ मिला। सुबह में उसका शव घर के पिछवाड़े ही मिला। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है।
वहीँ परिजन इस हत्या के पीछे पुरानी रंजिश की बात कह रहे हैं। बताया गया है कि बीते वर्ष प्रभाकर के बड़े भाई दिवाकर की गोली मारकर हत्या हुई थी। उसका शव हकीमाबाद गांव में बूढी गंडक नदी के किनारे मिला था। उस हत्या कांड में परिजनों एक दर्ज़न लोगों पर साज़िश के तहत बुलाकर हत्या करने का आरोप लगाया था। हालांकि उस मामले में एक साल बीत जाने के बाद भी किसी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है। ग्रामीण प्रभाकर की हत्या को उस हत्या कांड से जोड़कर देख रहे हैं।
वहीं प्रभाकर की हत्या मामले में पिता के बयान पर गांव के ही 9 लोगों पर नामजद एफआईआर के अलावा कुछ अन्य अज्ञात लोगों को भी आरोपी बनाया गया है। पंचायत के मुखिया पति प्रेम कुमार, डीलर पुत्र धीरज राय समेत 9 लोगाें को आरोपित किया गया है। अन्य आरोपितों में गांव के विक्रम राय, विक्की राम, रंजीत कुमार उर्फ केशरी, रंजन राय, रंजन कुमार राम, सुजीत राम व रंजीत राम शामिल है। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। प्राथमिकी में किन- किन लोगों को आरोपित किया गया है इस बारे में पुलिस गोपनीयता को लेकर आरोपियों का नाम उजागर करने से परहेज कर रही है। थानाध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा कर लिया जायेगा।

Related posts

कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र के डरोरी राम जानकी मंदिर प्रांगण मे राम जानकी विवाह महोत्सव को राजकीय उत्सव का दर्जा मिले इस बिंदु पर सुशील मालाकार के अध्यक्षता में चर्चाएं की गई

ETV News 24

बारिश से पानी-पानी हुआ सासाराम,गलियों से लेकर सड़क तक जलभराव,अस्पताल में घुसा पानी

ETV News 24

रोहतास जिला परिषद अध्यक्ष नथुनी पासवान ने किया सदर अस्पताल का निरीक्षण

ETV News 24

Leave a Comment