ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

संजर आलम बने हम के प्रदेश महासचिव:- हम

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से0) के प्रदेश अध्यक्ष बीएल वैश्यन्त्री ने पार्टी संगठन का विस्तार करते हुए संजर आलम को प्रदेश महासचिव मनोनीत किया है।
यह जानकारी पार्टी के मीडिया प्रभारी सह प्रदेश प्रवक्ता अमरेंद्र त्रिपाठी ने दी ।
प्रदेश महासचिव बनाए जाने पर संजर आलम ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, बिहार सरकार में मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन, पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान, पूर्व मंत्री डॉ अनिल कुमार, प्रफुल्ल मांझी,प्रदेश अध्यक्ष बीएल वैश्यन्त्री, प्रफुल्ल चंद्रा, प्रदेश वरीय उपाध्यक्ष रत्नेश पटेल एवं पार्टी वरिष्ठ नेताओं के प्रति आभार व्यक्त की ।
संजर आलम ने कहा कि पार्टी नेतृत्व द्वारा जिस विश्वास के साथ मुझे यह दायित्व दिया गया है, तो मेरी पहली प्राथमिकता तिरहुत प्रमंडल और उत्तर बिहार में ज्यादा से ज्यादा संगठन की मजबूती करने की होगी । हमारे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के मुख्यमंत्री काल में लिए गए जनकल्याणकारी 34 निर्णय को जन-जन तक पहुंचाना और लोगों को तिरहुत प्रमंडल और उत्तर बिहार में अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने के साथ-साथ संगठन की मजबूती हमारी प्राथमिकता होगी।

Related posts

पूर्व मुखिया रामबाबू राय बने प्रखंड राजद अध्यक्ष

ETV News 24

दो दिन मरा पेशेंट को आईसीयू में रखकर 98 हजार का बिल थमाया

ETV News 24

भारत की कम्यूनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी कल्याणपुर वारिसनगर लोकल कमेटी के बैनर तले हुई बैठक

ETV News 24

Leave a Comment