ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर को शर्मशार करने वाले दुष्कर्म के आरोपी सांसद को मोदी सरकार संरक्षण देना बंद करें- बंदना सिंह

मोदी सरकार मुकदमें का स्पीडी ट्रायल कराकर आरोपी सांसद को बर्खास्त करे- ऐपवा

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर

दिल्ली के कनाट पैलेस थाना में लोजपा के समस्तीपुर सांसद प्रिंस पासवान पर एक महिला कार्यकर्ता द्वारा ब्लातकार करने, अपराधिक साजिश रचने एवं साक्ष्य मिटाने के आरोप में दर्ज एफआईआर से समस्तीपुरवासी शर्मशार हैं. ऐसे ब्लातकार सासंद को समस्तीपुरवासी बर्दाश्त नहीं करेंगे. मोदी सरकार अविलंब मुकदमें की स्पीडी ट्रायल कराकर सांसद को बर्खास्त करने एवं इसमें सांसद चिराग पासवान की भी भूमिका की जांच एवं कारबाई करने की मांग महिला अधिकार कार्यकर्ता सह ऐपवा जिला अध्यक्ष बंदना सिंह ने की है.
उन्होंने इस हाई प्रोफाइल मामले की मीडिया में खबर के बाद एक व्यान जारी कर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि ऐसे ब्लातकार के आरोपी सांसद को मोदी सरकार संरक्षण देना, मामले को दबाने की कोशिश करना बंद करे.
श्रीमती सिंह ने कहा कि चुनाव के वक्त भाजपा वाले मोदीजी के हाथ को मजबूत करने के लिए अपरिपक्व एवं अनुभवहीन व्यक्ति को उम्मीदवार बनाकर मोदीजी के हाथ को मजबूत किया अब सासंद के द्वारा शर्मशार करने वाले कुकृत्य से भाजपा अपने को अलग नहीं कर सकती. ये वक्त का तकाजा है कि मामले की त्वरित जांच कर कोर्ट में स्पीडी ट्रायल चलाकर आरोपी सांसद को सजा दे. ऐपवा नेत्री ने शिकायतकर्ता को पुलिस व्यवस्था उपलब्ध कर उनको एवं उनके परिजनों को सुरक्षा देने की मांग सरकार से की है. उन्होंने कहा है कि कई मामले में अपने को फंसते देख आरोपी शिकायतकर्ता एवं परिजनों की हत्या तक करबा देते हैं।

Related posts

समस्तीपुर रेलवे स्टेशन का मेन गेट बन गया है पार्किंग स्थल, लगा रहता है जाम; पुलिस पर पैसे लेकर ई-रिक्शा लगवाने का आरोप

ETV News 24

छात्रों ने परिभ्रमण के दौरान देखा अति प्राचीन रोहतास गढ़ किला

ETV News 24

बाढ़ राहत को लेकर की सर्वदलीय बैठक,17 अगस्त को डीएम को सौपेंगे ज्ञापन

ETV News 24

Leave a Comment