ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

बिथान पुलिस की सक्रियता से गाँव से शराब की खेप बरामद, एक कारोबारी गिरफ्तार

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिले के बिथान पुलिस की सक्रियता से एक बार फिर शराब कारोबारियों के मंसूबों पर पानी फिर गया। पुलिस ने थाना क्षेत्र के बिथान गांव में सोमवार को देररात्री में बिथान थानाध्यक्ष मो0 खुशबुद्दीन ,प्रशिकक्षु दरोगा राजन कुमार शर्मा,अमानुल्लाह खा, संजीव कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर बिथान गांव में एक घर में छिपा कर रखे गए भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है।
पुलिस को गुप्त सूचना मिली की बिथान गाँव में शराब की बड़ी खेपआने की भनक लग गई थी । जानकारी मिलते ही ,त्वरित कारबाई करते हुए छापेमारी की गई। छापेमारी में 86 बोतल विदेशी करीब 25 लीटर शराब बरामद किया गया। पुलिस ने मौके से पवन पंजियार के लगभग 30वर्षीय पुत्र मनीष कुमार कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि अन्य कारोबारी फरार हो गये। मंगलवार के दिन बिथान थाना अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि फरार शराब कारोबारी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस दबिश बनाये हुए है। शराब कारोबार में संलिप्त गिरफ्तार युवक पर मध निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। पुलिस लगातार कार्रवाई कर शराब बरामद कर रही। इसके बाबजूद शराब तस्करी का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस प्रशासन की आँखों में धूल झोंककर तस्कर नयी तकनीक और तरकीब का ईस्तेमाल कर शराब की तस्करी कर रहे हैं।

Related posts

समस्तीपुर प्रखंड के बैदौलिया ,बाजितपुर और हरपुरसिंघिया गांव में जन निर्माण केंद्र के पहल एवम जीव दया फाउंडेशन के सहयोग से 6 माह से लेकर 5 वर्ष तक के 160 बच्चों को नियमित सुबह में दूध और बिस्कुट दिया जा रहा है

ETV News 24

नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के पत्र पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लिया संज्ञान,डीजीपी से मिले संगठन के प्रदेश पदाधिकारी

ETV News 24

भेदभावपूर्ण और विभाजनकारी कानून CAA लागू करने के खिलाफ विरोध मार्च 14 मार्च को-माले

ETV News 24

Leave a Comment