ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

खुशनुदी बेगम, नौशाद तौहीदी समेत दर्जनों उम्मीदवार ने किया नामांकन

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिला के ताजपुर प्रखण्ड में नामांकन समाप्ति का समय करीब आते देख शनिवार होने के बाबजूद दर्जनों उम्मीदवारों को जुलूस निकलकर नामांकन कराते देखा गया. शाहपुर बधौनी के फाजिलपुर से लंबी जुलूस लेकर मुखिया पद पर खुशनुदी बेगम अपने समर्थकों के साथ चुनाव कार्यालय पहुंचकर प्रस्तावक के साथ अपना नामांकन कराया. नामांकन कार्यालय से निकलते ही समर्थकों ने उन्हें फूल- माला से लाद दिया.
मौके पर मीडिया के सवालों का उत्तर देते हुए उन्होंने कहा कि पंचायत के सब लोग हमारे साथ हैं. हम सबका समान रूप से विकास करेंगे. उन्होंने कहा कि राशन, आवास, पेंशन, सड़क, नाला, सोख्ता, पशुशेड के अलावे दलित- गरीब- पीड़ितों के सहायतार्थ हर वक्त खड़ें रहेंगे. पंचायत भवन पर उपस्थित रहकर पारदर्शी तरीके से योजनाओं को लागू करेंगे. मौके पर भाकपा माले प्रखंड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, किसान नेता ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, इनौस जिला अध्यक्ष आशिफ होदा, मो० एजाज, चांद बाबू, राशिद सदरी, मो० सिराज, सरवर वसीम आदि उपस्थित दिखे.
शाहपुर बधौनी से पंचायत समिति के पद पर चर्चित आंदोलनकारी सह पूर्व पंचायत समिति सदस्य नौशाद तौहीदी ने अपने समर्थक एएसएडी असद तौहीदी, मोनाजिर जमील के साथ नामांकन दर्ज कराया. फतेहपुर से वार्ड सदस्य पद पर मनोज सिंह, रामापुर महेशपुर से सोनिया देवी, मानपुर से मो० अफरोज, कोठिया से पूर्व मुखिया घर्मेंद्र चौरसिया, रामापुर समेत दर्जनों उम्मीदवारों ने अपने नामांकन दर्ज कराये.
भाकपा माले प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि ताजपुर में मतदान कार्य में अफरातफरी मची है. किसी उम्मीदवार का नाम वोटर लिस्ट से मैच नहीं करता है तो किसी का नाम ही मतदाता सूची से गायब है. कुछ लोगों ने कहा कि वे अपना नाम मतदाता सूची में दर्ज कराये थे लेकिन नाम नहीं छापा गया. दूसरी ओर पूराना प्रखण्ड कार्यालय स्थित चुनाव कार्यालय के पास भयंकर भीड़ जुटी रही. सड़क पर वाहनों के आवाजाही से दिन भर जाम का दृश्य बना रहारहा।

Related posts

महामहिम राज्यपाल के आगमन को लेकर तैयारी पुरी

ETV News 24

समस्तीपुर जिला के हसनपुर स्टेशन पर ट्रेन खड़ी कर शराब पीने बाजार चला गया ड्राइवर, हंगामा के दौरान जुटी लोगों की भीड़, गिरफ्तार

ETV News 24

अज्ञात द्वारा दुकान की गई ध्वस्त 300000 से अधिक की क्षति ,पीड़ित ने दिया थाना में आवेदन

ETV News 24

Leave a Comment