ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर जिला के आशिक मिजाज दारोगा का महिला के साथ अश्लील ऑडियो वायरल, केस में लाभ पहुंचाने की बात कह संबंध बनाने को कर रहे मजबुर

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिला के बिहार में पुलिस की वर्दी एक बार फिर दागदार हुई है। समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना में पदस्थापित एक आशिक मिजाज एएसआई का ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो एक महिला से अश्लील बातें कर रहे हैं। रंगीन मिजाज एएसआई का यह अश्लील ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है इस ऑड‍ियो में समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना में पदस्थापित एएसआई जयकृष्ण पाण्डेय हैं जो इश्क फरमाते सुनाई दे रहे हैं। वायरल आॅडियो क्लिप में एएसआई द्वारा महिला पर दबाव बनाकर नाजायज संबंध बनाने का दबाव डालने और अश्लीलता करने का सनसनीखेज आॅडियो क्लिप शुक्रवार से ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उस ऑडियो इतनी अश्लील बातें है की हम आपको वह सुना भी नहीं सकते। जानकारी के अनुसार यह ऑडियो 21 अगस्‍त का है जब मुख्यमंत्री बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा करने समस्तीपुर के विद्यापतिनगर पहुंचे थे। वायरल आॅडियो में एएसआई महिला से कहता है की वह भी मुख्यमंत्री के आने पर ड्यूटी में उसी के घर के पास लगा है। इसके बाद वह महिला को अपने आवास पर आने को कहता है जहां व उससे और उसके किसी एक अन्य दोस्त से संबंध बनाने को कहता सुनाई दे रहा है।
वायरल आॅडियो क्लिप में एएसआई के अलावा उसके बगल से भी एक व्यक्ति द्वारा एएसआई को सिर्फ अश्लील बातें ही करने को सिखाते सुना जा रहा है। जानकारी के अनुसार एएसआई द्वारा केस में महिला अभियुक्त को लाभ पहुंचाने का प्रलोभन देकर उसके साथ गंदी-गंदी बातें करने और अपने रूम पर बुलाने का मामला सामने आने के बाद एएसआई के होश उड़ गए हैं। हालांकि इस वायरल आॅडियो क्लिप की पुष्टि नहीं करता है। बता दें, बिहार पुलिस के मैनुयल के अनुसार किसी भी दर्ज प्राथमिकी पर मोबाइल नंबर देना जरूरी किया गया है। जांच में सहयोग और आसान हो इसके लिए। लेकिन एक मामले में महिला को अपना मोबाइल नंबर देना काफी भारी पड़ गया। क्योंकि एएसआई पीड़ित महिला से केस के सिलसिले में बात करने की बजाए उसकी मजबूरी का फायदा उठाने की कोशिश करने में लगे रहे।

Related posts

स्वतंत्रता दिवस को ले प्रमुख ने की बैठक

ETV News 24

1.10 लाख रुपये के लिए पति की हुई थी हत्या

ETV News 24

महिला समेत दो जख्मी , तीन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

ETV News 24

Leave a Comment