ETV News 24
पटनाबिहार

बाइकर्स गैंग ने तीन राउंड हवाई फायरिंग मारी, दहशत फैलाना चाहते हैं

मसौढ़ी/बिहार/पटना/Etv News 24

मसौढी बिहार में सुशासन का क्या आलम है, वह इस खबर से आपको समझ आ जाएगा। थाने से चंद कदम की दूरी पर बाइकर्स गैंग के अपराधी दहशत फैलाने के इरादे से फायरिंग करते हैं और फरार हो जाते हैं। इस पूरे वारदात से जहां इलाके में दहशत फैल गई है, वहीं दूसरी तरफ पुलिस को इस मामले की जरा भी भनक नहीं लगी।

यह पूरा मामला मसौढ़ी थाना इलाके के रजिस्ट्री ऑफिस रोड के पास का बताया जा रहा है। यहां दिन के उजाले में बाइकर्स गैंग के कुछ अपराधी पहुंचते हैं और करीब 3 राउंड हवाई फायरिंग करते हैं। अचानक हुई इस गोलीबारी से जहां इलाके में दहशत फैल जाती है, वहीं दूसरी तरफ पुलिस इस मामले से बिल्कुल अनभिज्ञ रहती है। गोलीबारी को अंजाम देने के बाद अपराधी कट्टा लहराते फरार हो जाते हैं। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचती है।

यहां एक बात और बता दें कि जहां गोलीबारी की वारदात हुई, वहां से मसौढ़ी थाना महज कुछ ही दूरी पर स्थित है। इसके बावजूद पुलिस पूरे घटना क्रम के बाद पहुंची और नियमानुसार कार्रवाई में जुट गई। गोली दहशत फैलाने के मकसद से चलाई गई या इसके पीछे कोई और वजह है, इस बात की प्रमुखता से जांच की जा रही है। फिलहाल अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस की तरफ से छापेमारी की जा रही है।

Related posts

बंटवारा विवाद में भाई-भौजाई को जख्मी किया तीन दिनों तक घर से भी निकलने नहीं दिया

ETV News 24

डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ETV News 24

जिला के लिए गर्व का दिन, Cm नितीश ने इंजीनिययरिंग कॉलेज का किया उद्घाटन

ETV News 24

Leave a Comment