ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर शहर में जलजमाव की समस्या को दूर करें : सीएम नीतीश

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शहरी क्षेत्रों में जलजमाव की स्थिति के सवाल पर कहा कि नगर निकायों को कहा गया है कि वे इस समस्या को अच्छी तरह से देखें। ताकि, जलजमाव न हो।
इससे पूर्व सीएम ने बाढ़ प्रभावित कई क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया। इसके बाद जिले के मोहिउद्दीननगर प्रखंड स्थित टाउन हॉल, बलुआही और जेटीए कालेज में बने बाढ़ राहत शिविरों का निरीक्षण किया। फिर औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान परिसर के पशु राहत शिविर का जायजा लिया।
साथ ही बाल विकास परियोजना मोहिउद्दीननगर द्वारा प्रभावित परिवारों के बच्चों को शिक्षित करने के लिए विशेष पाठशाला की सुविधा, सामुदायिक रसोई सहित लोगों को दी जा रही अन्य सुविधाओं की जानकारी ली। मोहिउद्दीनगर में गर्भवती के आश्रय स्थल में रीता देवी को शिविर में पुत्र पैदा होने पर राज्य सरकार की तरफ से 10 हजार रुपये का चेक दिया। मौके पर शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी, सासंद रामनाथ ठाकुर, विधायक राजेश कुमार सिंह, अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य प्रत्यय अमृत, मुख्यमंत्री के सचिव अनुपम कुमार, प्रमंडलीय आयुक्त डा. मनीष कुमार, डीएम शशांक शुभंकर, एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो आदि थे।

Related posts

उर्वरक कालाबाजारी को लेकर बीडीओ ने की छापेमारी

ETV News 24

आइसा नेताओं ने आईसीएआर के महानिदेशक महोदय को सौंपा ज्ञापन, कुलपति पर कार्रवाई करने का किया मांग

ETV News 24

कल्याणपुर प्रखंड में कार्यक्रम पदाधिकारी मनरेगा महेश कुमार भगत के नेतृत्व में बुधवार को मतदाता जागरूकता अभियान व प्रभात फेरी निकाला गया

ETV News 24

Leave a Comment