ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर में शीशम के लकड़ी के चक्कर में फायरिंग, मची अफरातफरी

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर ज़िले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बासुदेवपुर गांव में शनिवार को शीशम की लकड़ी के एक बोटा चोरी होने के बाद खोजबीन के दौरान दो पक्ष आमने-सामने हो गए। बहस के बीच एक पक्ष के लोग दूसरे पक्ष के घर पहुंच फायरिंग कर दी।
इससे लोगों में अफरातफरी मच गयी। फायरिंग की आवाज सुन पहुंचे लोगों ने एक ऑटो सहित तीन युवकों को दबोच कर कल्याणपुर पुलिस के हवाले कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार बासुदेवपुर गांव के पिंटू सिंह के शीशम का टुकड़ा उसके घर के पास बूढ़ी गंडक बांध पर रखा हुआ था जिसे चोरों ने गायब कर दिया था।
शनिवार सुबह से शीशम के टुकड़ा की खोजबीन शुरू की गई। उसी क्रम में गांव के ही पप्पू झा पर बोटा चुराने के शक दोनों पक्ष में कहासुनी हुई। उसी दौरान पिंटू सिंह ने जो पोखर पप्पू झा को लीज पर दे रखा था वहां से जाल एवं अन्य सामान उठाकर अपने घर ले गये। ग्रामीणों ने बताया कि इसी बात से आक्रोशित पप्पू झा के समर्थकों ने पिंटू सिंह के घर पर धावा बोल गाली गलौज शुरू कर दिया। इसी बीच एक पक्ष की ओर से फायरिंग की गयी।
हालांकि इसमें किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ। बताया गया है कि फायरिंग के बाद जिन तीन लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ पुलिस के हवाले किया है उनके पास से आर्म्स बरामद हुआ है। वहीं इस घटना को लेकर दोनों पक्ष में तनाव है। इसकों लेकर पुलिस सजग है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष परमानंद लाल कर्ण ने बताया कि पूछताछ के लिए कुछ लोगों को पकड़ा गया है। दोनों पक्षों के आवेदन पर समुचित कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

टाटा सवारी गाड़ी के मालिक की मनमानी से टेंपो ने मारी पलटी, महिला बुरी तरह जख्मी

ETV News 24

बाइक से गिरी महिला जख्मी

ETV News 24

कल्याणपुर अंचल क्षेत्र के अजना पंचायत के मंजिलमुबारक वार्ड 12 में बुधवार की रातअचानक आग लगने से दो घर जलकर राख

ETV News 24

Leave a Comment