ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

किसान संपर्क अभियान समाप्त, सोमवार को कृषि कार्यालय का घेराव – ब्रहमदेव

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

23 अगस्त को 11 बजे से कोल्ड स्टोरेज चौक से जुलूस में भाग लें- सुरेन्द्र।
अतिवृष्टि से फसल क्षति रिपोर्ट शून्य को बदलकर संपूर्ण फसल क्षति रिपोर्ट भेजने, किसानों के बर्बाद फसल के एवज में केसीसी लोन माफ करने, आगामी फसल लगाने के लिए नगद राशि, खाद, बीज देने, खुदरा खाद की बिक्री जारी रखने, घटिया पारलेजी कंपनी का फास किट देने की जांच व कारबाई करने, खेतों से जलनिकासी करने समेत अन्य मांगों को लेकर अखिल भारतीय किसान महासभा द्वारा जारी 15 दिनी किसान संपर्क अभियान सोमवार कई किसान बैठक के साथ ही संपन्न हो गया.
किसान नेता ब्रहमदेव प्रसाद सिंह ने कहा है कि इस अभियान के दौरान फतेहपुर, ताजपुर, कस्बे आहर, बाघी, आधारपुर, रामापुर महेशपुर आदि पंचायतों में किसान बैठक किया गया. कई पंचायत में जुलुस निकालकर झूठा रिपोर्ट भेजने वाले कृषि समन्वयक का पूतला भी फूंककर भी विरोध किया गया.
भाकपा माले प्रखंड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने किसान समेत अन्य संगठनों से अपील किया है कि वे 23 अगस्त को 11 बजे से ताजपुर कोल्ड स्टोरेज चौक से किसान जुलूस में भाग लेकर कृषि कार्यालय घेराव को सफल बनाएं!

Related posts

खोई हुई बच्ची मिली तीन साल बाद, बाल अधिकारिता विभाग के अथक प्रयास से अपने घर पहुंची

ETV News 24

समस्तीपुर जिला के अंतर्गत खानपुर थाना क्षेत्र की घटना दिल्ली में कोचिंग चलने वाला युवक जब लौट गांव तो छोटे भाई और पिता ने मिलकर की पिटाई, डीएसपी को दिया आवेदन

ETV News 24

विद्यालय के छात्रों ने नशामुक्ति को लेकर जागरूकता रैली निकाली

ETV News 24

Leave a Comment