ETV News 24
पटनाबिहार

एक पखवाड़ा पूर्व भगवानगंज में हुयी एक युवक की हत्या का खुलासा, हत्या में शामिल तीनों आरोपित गिरफ्तार

मसौढी

एक पखवाडा पूर्व भगवानगंज थाना के काजीचक निवासी नरेश सिंह के पुत्र बबलू कुमार की गोली मारकर हुयी हत्या का खुलासा मंगलवार को पुलिस ने कर दिया. हत्या में शामिल तीनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. इस बाबत एसडीपीओ सोनु कुमार राय ने बताया कि हत्या में शामिल तीनों आरोपितों में थाना के भगवानपुर ग्रामवासी गंगाविशुन राय के पुत्र दीपू कुमार व मीरापुर ग्रामवासी जिननन यादव के पुत्र सियाराम कुमार और अरवल जिला के करपी थाना के बुधुबिगहा (कृष्‍णानगर) निवासी करीमन यादव के पुत्र रविंद्र कुमार उर्फ राजकुमार शामिल है. पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्‍हें जेल भेज दिया.एसडीपीओ ने बताया कि हत्या की बजह गिरफ्तार आरोपित दीपू कुमार अपनी प्रेमिका से शादी न होना बताया है.दीपू जिससे प्रेम करता था वह उससे शादी करना चाहता था. लेकिन उसकी प्रेमिका की शादी मृतक बबलू के साला से हो गयी .दीपू इसके लिये बबलू को ही जिम्मेवार मान रहा था और इससे आक्रोशित हो वह उसकी हत्या की योजना बना अपने तीन सहयोगियों के साथ मिल बीते 31 जुलाई को बबलू की हत्या थाना के देवरिया -पितवांस रोड में दरियापुर पावर ग्रीड के पास उस वक्त दी जब वह अपनी बाइक से पितवांस बाजार से सब्जी खरीद वापस घर लौट रहा था.एसडीपीओ ने बताया कि इस घटना के बाद एसएसपी के निर्देश के आलोक में एसडीपीओ सोनू कुमार राय के नेतृत्‍व में मामले के उद्भेदन के लिए एक टीम बनाई गई थी. इस बाबत एसडीपीओ ने बताया कि तकनीकि अनुसंधान व जुटाए गए साक्ष्‍यों के आधार पर यह बात सामने आई कि इस घटना में दीपू कुमार, सियाराम कुमार व रविंद्र कुमार उर्फ राजकुमार  की संलिप्तता है और उन्‍हें बाद में गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के दौरान  उन्‍होंने इस घटना में अपनी संलिप्‍तता भी स्‍वीकार कर ली. बताया जाता है कि मृतक बबलू भूंसा का व्‍यवसाय करता था. बीते 29 जुलाई को भी आरोपितों ने भूंसा खरीदने के लिए बात करने हेतु बब्लू को फोन कर पितवांस बुलाने का प्रयास किया था. लेकिन बब्लू उस दिन वहां नहीं गया था.

देशी कट्टा समेत अन्‍य सामान बरामद:

पुलिस ने गिरफ्तार हत्‍यारोपितों की निशानदेही पर हत्‍या में प्रयुक्‍त किया गया एक देशी कट्टा, दो कारतूस, आधा दर्जन मोबाइल व एक बाइक बरामद किया है।

लूट के मामले में पूर्व में जेल जा चुका है एक आरोपित :

एसडीपीओ ने बताया कि इस मामले का एक आरोपित सह अरवल जिला के करपी थानांगर्त बुधुबिगहा (कृष्‍णानगर) निवासी रविंद्र कुमार उर्फ राजकुमार करपी थाना में दर्ज एक लूटकांड के मामले पूर्व में जेल जा चुका है। बताया जाता है कि घटना में प्रयुक्‍त कट्टा रविंद्र का ही था।

Related posts

पहले दिन अध्यक्ष पद के लिए दो और सदस्य पद के लिए दो लोगो ने किया नामांकन

ETV News 24

प्रखंड के मोरसंड में पदस्थापित पंचायत सचिव बीडीओ के आदेश की, कर रहे अवहेलना :- अमित कुमार

ETV News 24

समस्तीपुर के चकमेहसी मे दरिंदो ने बच्ची से गलत कर गला दबाकर फेक दिया

ETV News 24

Leave a Comment