ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर जिला के ताजपुर में नाला रहने के बाबजूद सड़क पर जलजमाव- सुरेन्द्र

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

बिहार के समस्तीपुर जिले के ताजपुर में बंद पुल, पुलिया, नाला, जलमार्ग चालू नहीं तो होगा अनिश्चितकालीन चक्का जाम- ब्रहमदेव प्रसाद सिंह

जल निकासी के लिए पुल, पुलिया, नाला रहने के बाबजूद सड़क पर घुटने भर जल जमाव हो तो समझिये ताजपुर में हैं.
जल प्रभावित क्षेत्रों का निरिक्षण के बाद बाजार क्षेत्र से लेकर ग्रामीण क्षेत्र तक में भीषण जल जमाव से लोगों की बढ़ती परेशानी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाकपा माले प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि जल जमाव क्षेत्रों में बंद पुल, पुलिस, नाला को खोलने एवं कच्चा नाला चीरकर संपूर्ण ताजपुर को जल जमाव मुक्त किया जा सकता है लेकिन प्रखण्ड प्रशासन को यहाँ की जनता की समस्याओं से कुछ लेना- देना नहीं है.
माले नेता ने कहा कि दबंग लोग अपने, घर, दुकान, जमीन के सामने जल मार्ग को बंद कर रखा है जो गैर कानूनी है. प्रशासन अविलंब से भी बंद पुल, पुलिया, नाला, जलमार्ग को खोलवाये अन्यथा भाकपा माले पीड़ित ग्रामीण एवं अन्य संगठनों के साथ मिलकर अनिश्चितकालीन चक्का जाम आंदोलन चलाने को बाध्य होगी. किसान नेता ब्रहमदेव प्रसाद सिंह ने कहा कि बाजार एवं ग्रामीण क्षेत्रों को छोड़ दीजिये थाना, प्रखण्ड,अंचल, कृषि समेत अन्य कार्यालय जलमग्न है. उन्होंने कहा कि जब जनता परेशान हो और प्रशासन चिरनिद्रा में सोयी हुई है तो इसे जगाने के लिए बड़े जनांदोलन की दरकार है.

Related posts

राजद ने भाजपा जिलाध्यक्ष पर प्राथमिकी दर्ज करने की उठायी मांग

ETV News 24

नहीं रहे समाजसेवी जगदीश राम, शोक की लहर, माले ने दिया श्रद्धांजलि

ETV News 24

कोयला डिपो से 70 हाइवा अवैध डंप बालू किया जब्त

ETV News 24

Leave a Comment