ETV News 24
बिक्रमगंजबिहाररोहतास

आर्म्स एक्ट का अभियुक्त गिरफ्तार

बिक्रमगंज (रोहतास)। काराकाट पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के दहियाडी गांव से आर्म्स एक्ट मामले के अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के दहियाडी निवासी आदित्य पासवान के विरुद्ध स्थानीय थाना में कांड संख्या 42/20 के आलोक में सुसंगत धारा 147/149/323/307/504 भादवी और 27 आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज था । थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर कोविड जांच के उपरांत जेल भेज दिया गया ।

पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान में वसूला जुर्माना

बिक्रमगंज(रोहतास)। राजपुर पुलिस ने वरीय अधिकारियों के दिशा निर्देश पर थाना क्षेत्र के दयालगंज मोड़ एवं प्रतापगंज मोड़ पर पुलिस अधिकारियों की देखरेख में दो पहिया एवं चार पहिया वाहनों का जांच अभियान चलाया । जांचोपरांत पुलिस अधिकारियों की देखरेख में पुलिस बल के जवानों के द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान हेल्मेट , सीट बेल्ट , डिक्की , ड्राइविंग लाइसेंस एवं वाहन से संबंधित अन्य कागजातों का जांच किया गया । साथ ही साथ आपराधिक गतिविधियों एवं शराब मामले को लेकर उन सारी गतिविधियों पर नकेल कसने के लिए सघन रूप से राजपुर पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था । इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव ने बताया कि बिना हेल्मेट के दो वाहन चालकों से दो हजार रुपए जुर्माना वसूला गया । खबर लिखे जाने तक स्थानीय पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था ।

Related posts

सनकी पति ने पत्नी को जिंदा जलाया मायके वाले ने दर्ज कराया एफ आई आर

ETV News 24

झोपड़ी में लगी आग हजारों की संपत्ति जली

ETV News 24

अपर समाहर्ता द्वारा नाबार्ड के समस्तीपुर जिले हेतु वर्ष 2022-23 के रु. 5138 करोड़ की संभाव्यतायुक्त ऋण योजना (PLP) का किया गया अनावरण

ETV News 24

Leave a Comment