ETV News 24
उत्तर प्रदेशमैनपुरी

सपा के गढ़ में लगी सेंध, भाजपा प्रत्याशी बनी मैनपुरी जिला पंचायत अध्यक्ष

जिला मैनपुरी यूपी
रिपोर्टर रामकिशोर वर्मा

जनपद मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के गढ़ में सेंध लगाकर भाजपा प्रत्याशी अर्चना भदौरिया ने जीत का परचम लहराया है। भाजपा प्रत्याशी अर्चना भदौरिया को जहां 18 वोट प्राप्त हुए तो वहीं सपा प्रत्याशी मनोज यादव 11 वोट पर ही सिमट गए। भाजपा प्रत्याशी की जीत के बाद भाजपा समर्थकों में खुशी का माहौल देखने को मिला है।

आपको बताते चले जनपद मैनपुरी के जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में सपा और भाजपा के बीच सीधा घमासान होता नजर आया। वोट डालने तक दोनों ही दल के लोग अपनी-अपनी जीत का दावा करते रहे तो वही भाजपा प्रत्याशी अर्चना भदौरिया ने मतगणना में 18 वोट प्राप्त कर अपनी जीत दर्ज कराई। भाजपा प्रत्याशी की जीत की घोषणा के बाद सपा प्रत्याशी मनोज यादव ने जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी की जगह जिलाधिकारी ने चुनाव लड़ा।समाजवादी पार्टी की जिला पंचायत सदस्यों पर एफआईआर दर्ज कराई गई उन पर दबाव बनाया गया। भाजपा प्रत्याशी की जीत के बाद भाजपा समर्थकों में किसका माहौल देखने को मिला जिला पंचायत सदस्य के रूप में सदस्यों द्वारा मताधिकार का प्रयोग होना था जिनमें से 29 सदस्यों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। एक सदस्य के जेल में होने के कारण उसने अपना वोट नहीं डाला।

Related posts

मंडलीय सहायक शिक्षा निदेशक महोदय को मंडल लखनऊ के शिक्षकों की समस्याओं के निस्तारण के संबंध में राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ उत्तर प्रदेश मंडल लखनऊ के पदाधिकारियों ने वार्ता कर ज्ञापन सौंपा

ETV News 24

मुनादी बजवाकर व फोर्स के साथ मुख्तार अंसारी के करीबी रविन्द्र निषाद का चल अचल संपत्ति किया गया कुर्क

ETV News 24

जनता राइस मिल में संपन्न हुआ आत्म शांति यज्ञ/ राजनेता हुए शामिल

ETV News 24

Leave a Comment