ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

पुसा Drcau के कुलपति के साथ भ्रष्टाचार में लिप्त राधा कृष्ण प्रसाद(नियंत्रक) का आइसा ने फूंका पुतला

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

*#भ्रष्टाचार को जारी रखने के लिए नियंत्रक को अगले छह महीने का सेवा विस्तार करने की योजना बना रहे विश्वविद्यालय के कुलपति :- आइसा*

*#कुलपति जी, नियंत्रक की बेटी विश्वविद्यालय में कैसे बनी इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर ?*

*#उप कुल सचिव (स्थापना) रमेश पाठक का कल पुतला फूंका जाएगा :- रौशन कुमार*

डाॅ. राजेन्द्र प्रसाद केंद्रीय कृषि
विश्वविद्यालय में कुलपति के साथ भ्रष्टाचार में लिप्त राधा कृष्ण प्रसाद(नियंत्रक) का आइसा कार्यकर्ताओं ने प्रखंड के दक्षिणी हरपुर चौक पर पुतला फूंका । आइसा कार्यकर्ता विश्वविद्यालय का मुख्य द्वार खोलने, विभिन्न कृषि विज्ञान केन्द्र में प्रोग्राम असिस्टेंट(कंप्यूटर) के पद पर हुई भर्ती के बाद अपने पूर्व के कार्यस्थल पर पदाधिकारी व सहकर्मी के पुत्र व पुत्रवधू को विश्वविद्यालय में जूनियर इंजीनियर बनाने की जांच, विश्वविद्यालय में एक सौ से अधिक पदों पर की गई स्किल सर्पोटिंग स्टाफ की बहाली की जांच, विश्वविद्यालय द्वारा एलडीसी व जूनियर अकाउंटेंट क्लर्क का जारी किए गए शॉर्टलिस्ट में सुधार करने आदि की मांग कर रहे थे।
इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कुलपति के खिलाफ खूब नारे लगाए। पुतला फूंकने के बाद आइसा कार्यकर्ताओं ने सभा का आयोजन किया। सभा की अध्यक्षता आइसा प्रखंड अध्यक्ष रौशन कुमार ने की। संचालन भाकपा-माले प्रखंड सचिव अमित कुमार ने किया।
सभा को संबोधित करते हुए भाकपा-माले प्रखंड सचिव अमित कुमार ने कहा कि नियंत्रक भ्रष्टाचार में कुलपति की मदद करते हैं इसलिए कुलपति ने इनकी बेटी को विश्वविद्यालय में इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर बना दिया।
और अब नियंत्रक रिटायर होने वाले हैं तो चूंकि ये कुलपति को अभी तक भ्रष्टाचार करने में मदद कर रहे थे इसीलिए इन्हें एक और इनाम देने जा रहें हैं कि इनको अगले छह महीने का सेवा विस्तार करने की योजना बना रहे हैं। जबकि इनसे वरिष्ठ अधिकारी विश्वविद्यालय में उपलब्ध हैं। लेकिन उनको पहले ही योजनाबद्ध तरीके से ढ़ोली कार्यालय स्थानांतरित किया जा चुका है। नियंत्रक पर कई जगहों का सहायक नियंत्रक का भी प्रभार रहा है। जबकि नियंत्रक होते हुए सहायक नियंत्रक का कार्यभार इनके पास नहीं होना चाहिए।
वक्ताओं ने कहा कि इस तरह का सेवा विस्तार डीन (मत्स्य महाविद्यालय) को पहले ही दिया जा चुका है। जबकि विश्वविद्यालय में और भी प्रोफेसर पहले से उपलब्ध हैं । इनके दोनों दामाद में से एक को वरीय वैज्ञानिक बनाया गया तथा दूसरे को विश्वविद्यालय में इंजीनियर के पद पर स्थाई नौकरी दी गई। इतनी मेहरबानी क्यों? इस प्रकार का क्रियाकलाप दूसरों के सेवा अधिकार का हनन और देश की आर्थिक छति का पर्याय है।
आइसा प्रखंड अध्यक्ष रौशन कुमार ने कहा कि उप कुल सचिव (स्थापना) रमेश पाठक का कल पुतला फूंका जाएगा । मौके पर माले नेता किशोर राय, सुरेश कुमार समेत दिलीप त्रिवेदी, अनिल कुमार, आइसा नेता सुधांशु कुमार, अमोल कुमार, दिलीप राजा, अनिल कुमार ,राजीव कुमार, सुरेश राम ,दीपक कुमार, अजीत कुमार, धनंजय कुमार ,रोहित कुमार धर्मेंद्र कुमार ,कन्हैया कुमार ,सचिन कुमार ,गौरव कुमार, आदर्श कुमार आदि मौजूद थे।

Related posts

नाच के दौरान हर्ष फायरिंग में चली गोलियां महिला समेत दो जख्मी

ETV News 24

समस्तीपुर मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने इंडिगो कार में 407 लीटर शराब किया बरामद

ETV News 24

दलसिंहसराय के 32 नंबर रेलवे फाटक पर आरओबी निर्माण का पीएम मोदी ने किया शिलान्यास

ETV News 24

Leave a Comment