ETV News 24
बिहाररोहताससासाराम

सरगना सहित चार अपराधी गिरफ्तार,कई घटनाओं को दे चुके है अंजाम

रोहतास से रमेश कुमार पांडेय की रिपोर्ट

सासाराम।जिलें में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा था,जो अब गिरता हुआ नजर आ रहा है। इसी क्रम में रोहतास पुलिस को एक बड़ी सफ़लता हाथ लगी है। लुटेरे गैंग के सरगना सहित चार लुटेरे को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। इसकी जानकारी एसपी आशीष भारती ने प्रेस वार्ता कर दी। इस सम्बन्ध में बताया गया की दिनांक 3 अप्रैल को डेहरी मुफस्सिल थाना अंतर्गत तेंदुआ दुसाधी के पास पुरानी जीटी रोड पर अमेज़न कमीनी के प्रबंधक राजेश शरण श्रीवास्तव से चार अपराधियों के रूपया लूट लिया गया था। वहीं 5 अप्रैल को राजपुर थाना अंतर्गत अकोढ़ीगोला-राजपुर रोड में नीमा गांव के पास से राजन कुमार को अपराधियों द्वारा निशाना बनाया गया था।इसी क्रम में 3 मई को सासाराम मुफ्फसिल थाना अंतर्गत पुरानी जीटी रोड में बासा के पास करवांदिया पेट्रोल पंप के प्रबंधक उपेंद्र सिंह को हथियार का भय दिखाकर लाखों की लूट किया गया था।वहीं 9 मई को डालमियानगर अंतर्गत मकराइन पुल के पास अशोक कुमार सिंह अपराधियों के निशाने पर आ गए थे।

दो देशी कट्टा सहित चार गिरफ्तार

सभी घटनाओं को एसपी आशीष भारती ने गंभीरता से लेते हुए घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस उपाधीक्षक प्रशिक्षु, थानाध्यक्ष डेहरी मुफ्फसिल, सासाराम मुफ्फसिल,तिलौथू, अकोढ़ीगोला,जिला सुचना इकाई व अन्य पुलिस पधाधिकारी की विशेष टीम का गठन किया गया था। कल रात्रि में गुप्त सूचना मिली की डेहरी मुफ्फसिल थाना अंतर्गत सुअरा के पास कुछ अपराधी इकट्ठा हो कर घटना को अंजाम देने की प्लानिंग कर रहे है।

गुप्त सुचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा सुअरा हवाई अड्डा के पास से दो अप्पाची मोटर साइकिल के साथ डेहरी नगर निवासी प्रदीप कुमार गुप्ता के पुत्र लाल कृष्ण गुप्ता,दया शंकर सिंह के पुत्र राहुल कुमार, सासाराम अंतर्गत फजलगंज मोहल्ला निवसी दया शंकर के पुत्र,सासाराम तकिया निवासी मंसूर आलम के पुत्र दानिश खां को गिरफ़्तार कर लिया गया। गिरफ़्तार अपरधियों के पास से दो देसी कट्टा,पांच जिंदा कारतूस व दो मोटरसाइकिल बरामद किया गया है।

गिरफ्तार अपराधियों ने उपरोक्त सभी कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है।साथ ही अपराधियों के निशानदेही पर उपरोक्त कांड में लूटे गए रुपए में से कुल ₹81200 रुपए एवं 8 मोबाइल,एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है।इसके अतिरिक्त इन अपराधियों का अन्य कांडों में संलिप्त रहने की संभावना है।इस संबंध में विस्तृत जानकारी प्राप्त की जा रही है। एसपी ने कहा कि इस प्रकार के मामले में उद्भेदन तथा पैसे की बरामदगी होना रोहतास पुलिस के लिए यह बड़ी उपलब्धि है।एसपी ने कहा कि टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

Related posts

बिहार एथलेटिक्स संघ की 33वीं बिहार राज्य क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता को सफल बनाने हेतु एसडीएम उपेन्द्र कुमार पाल ने किया निरीक्षण

ETV News 24

डीएम ने डी आर एम के साथ की बैठक यात्री सुविधा और छठ घाटों पर सुरक्षित आगमन को लेकर हुई बैठक

ETV News 24

शराब कांड में हुई 5 वर्षों की सजा

ETV News 24

Leave a Comment