ETV News 24
खगड़ियाबिहार

माकपा विधायक पर हमले के विरोध में प्रतिरोध मार्च निकाल मुख्यमंत्री का किया पुतला दहन

खगडिया बिहार

माकपा विधायक दल के नेता अजय कुमार पर हुए हमले में संलिप्त हमलावरों की जल्द हो गिरफ्तारी – छत्रपति यादव

डबल इंजन की सरकार के नेता विधायक भी सुरक्षित नहीं – संजय कुमार

भाजपा जदयू सरकार के खिलाफ आमजनों में आक्रोश व्याप्त- प्रभाकर सिंह

बिहार में कानून व्यवस्था ठप्प, बढा अपराधियों का मनोबल – भानूप्रताप

अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द नहीं हुई तो होगी बडी जनकार्रवाई – माले

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर विधायक सह माकपा विधायक दल के नेता कॉ. अजय कुमार पर अपराधियों द्वारा सुनियोजित साजिश के तहत दूसरी बार जानलेवा हमले के खिलाफ तथा बिहार में गिरती कानून व्यवस्था व अराजकता के विरोध में वामपंथी दलों द्वारा माकपा कार्यालय से प्रतिवाद मार्च निकाला गया, तथा तथा सरकार विरोधी गगनभेदी नारे लगाते हुए विभिन्न मार्गों से होते हुए समाहरणालय के सामने पहुंचकर मुख्यमंत्री नीतिश कुमार का पुतला दहन किया गया, जिसका नेतृत्व सदर विधायक छत्रपति यादव, भाकपा के जिला सचिव प्रभाकर सिंह, माकपा के जिलामंत्री संजय कुमार, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष भानूप्रताप गुड्डू पासवान, राजद के सचिव पंकज यादव, स्वराज इंडिया के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय सिंह, भाकपा माले के जिला संयोजक किरण देव यादव, ने किया!
पुतले को मुखाग्नि विधायक छत्रपति यादव ने दिया !
वहीं प्रतिवाद सभा का अध्यक्षता भाकपा के राज्यनेता प्रभाशंकर सिंह ने किया!
सभा को संबोधित करते हुए विधायक छत्रपति यादव ने कहा कि आज राज्य में चहुंओर अपराध अन्याय अराजकता का माहौल है, कानून व्यवस्था कुछ नहीं रह गया है, कहा कि जिस राज्य में सत्तापक्ष के नेता – विधायक सुरक्षित नहीं हो, वहां आमजनता का क्या हाल होगा ? सहज कल्पना की जा सकती है!
उन्होने कहा कि माकपा विधायक अजय कुमार पर की गई हमले का उद्भेदन कर अपराधियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया, तो महागठबंधन जल्द ही एक बडी जनकार्रवाई बिहार बंद आंदोलन करेगी, जिसका जिम्मेवार नीतिश सरकार की होगी!
माकपा के जिला सचिव संजय कुमार ने कहा कि आज जिले में डबल इंजन के सत्ता दल के नेता का अपहरण, जिले में दो सप्ताह के अंदर दो बार लाखों रुपये का छिनतई, अलौली प्रखंड में एक महीने में पांच हत्या, बेलदौर में बलात्कार, हत्या निरंतर जारी है, पूर्व मुखिया जगदीश चन्द्र बसु के हत्यारा खुलेआम घूम रहा है, गिरफ्तारी नहीं कर अपराधियों को मनोबल बढाकर सुशासन प्रशासन अपनी पीठ थपथपा रही है! ऐसी परिस्थिति में आमजनता में आक्रोश व्याप्त है !
भाकपा के सचिव प्रभाकर सिंह ने कहा कि डबल इंजन की सरकार राज्य को अपराध रूपी गड्ढे में धकेल रही है, जल्द ही आमजनों में पनपी आक्रोश सरकार के ताबूत में कील ठोकेगी!
राजद नेता पंकज यादव ने कहा कि प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव विधायक अजय कुमार पर हमले की मामले को संजीदगी से लेकर सरकार को चौतरफा घेरने का काम करेंगे!
प्रतिवाद मार्च व सभा में माकपा नेता सुरेंद्र प्रसाद, केदार ना.आजाद, सच्चिदानंद सिंह, डी वाई एफ आई के नेता रजनीश कुमार, अनिल वर्मा, जनवादी महिला समिति के मीरा देवी नीतू देवी ,भाकपा माले नेता धर्मेंद्र कुमार, शहीद भगत सिंह छात्र नौजवान सभा को जिला संयोजक आनंदराज, एस यू सी आई के जीतेंद्र कुमार , स्वराज इंडिया के नेता विजय सिंह, संजय गुप्ता, रणधीर विप्लव, राहुलचंद्र, भाकपा के रमेश चौधरी, अशोक सिंह आदि ने हमलावर अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग सरकार से किया है, अन्यथा आंदोलन तेज होगी !
इधर, जिले के विभिन्न पार्टी शाखाओं में मारड़, लाभगांव, तेतराबाद, चांदपूराखुर्द, बेला, रानी सकरपूरा, मेघौना, चातर, बुधौरा, अमनी, गवास विंदटोली, उसरी, लेनिन नगर तेमथा, मलपा में प्रतिरोध मार्च निकाल कर विधायक अजय कुमार पर हुई हमले में संलिप्त हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग किया!

Related posts

समस्तीपुर जिला मैं शिकवा शिकायतों के बीच मुफ्फसिल पुलिस का मानवीय चेहरा बीते देर शाम सामने आया है

ETV News 24

आर्म्स एक्ट का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

ETV News 24

समस्तीपुर जिला में शराब कारोबारी को कोर्ट ने 5 वर्ष की सजा और 1 लाख का जुर्माना लगाया

ETV News 24

Leave a Comment