ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर गैंगरेप की घटना के खिलाफ ऐपवा का धरना-प्रदर्शन

आरोपियों की गिरफ्तारी समेत सरकारी खर्च पर ईलाज हो

*प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार।*

10 लाख मुआवजा, पीड़िता एवं परिजन की सुरक्षा की गारंटी करे पुलिस प्रशासन- बंदना सिंह
मांगों को लेकर जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को स्मार-पत्र भी भेजा गया- नीलम देवी
विभूतिपुर थाना क्षेत्र में एक महिला को गैंगरेप के बाद नग्न कर पोल में टांगने की हृदयविदारक घटना के खिलाफ महिला संगठन ऐपवा के जिला स्तरीय प्रतिवाद दिवस के आह्वान के दौरान संगठन के बैनर तले शुक्रवार को शहर के विवेक-विहार मुहल्ला में प्रतिवाद धरना- प्रदर्शन किया गया.
मौके पर गैंगरेप के आरोपियों को गिरफ्तार करने, महिला का संपूर्ण ईलाज सरकारी खर्च पर करने, पीड़िता एवं परिजनों को सुरक्षा देने, पीड़िता को 10 लाख रूपये मुआवजा देने, महिलाओं पर बढ़ते अपराध पर रोक लगाने आदि की मांग को लेकर महिला संगठन ऐपवा ने पुलिस प्रशासन एवं भाजपा- जदयू की सुशासन सरकार के खिलाफ नारे लिखे कार्डबोर्ड अपने- अपने हाथों में लेकर ऐपवा नेताओं ने लाकडाउन का पालन करते हुए धरना- प्रदर्शन किया. कार्यक्रम में ऐपवा जिलाध्यक्ष बंदना सिंह, ऐपवा नेत्री नीलम देवी, स्तुति आदि ने भाग लिया.
इस आशय की जानकारी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर देते हुए जिलाध्यक्ष बंदना सिंह ने बताया कि यह मानवता को शर्मशार करने वाली घटना है. जिलेवासी शर्मशार है बाबजूद इसके एक बोतल शराब की सूचना पर सरपट दौड़े चली जाने वाली पुलिस प्रशासन इस हृदयविदारक घटना पर कान में तेल डालकर सोई हुई है. श्रीमती सिंह ने कहा कि अब तथाकथित सुशासन सरकार की पुलिस प्रशासन का इकबाल खत्म हो गया है. पुलिस-आरोपी के सांठगांठ के कारण पीड़िता को न्याय से बंचित होना पड़ता है. उन्होंने अन्य संगठन एवं दलों से इस मामले को लेकर संघर्ष में उतरने की अपील की है ताकि पीड़िता को तत्काल न्याय दिलाई जा सके.
मौके पर 5 सूत्री मांग-पत्र जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर एवं पुलिस अधीक्षक श्री मानवजीत सिंह ढ़िल्लो को देकर मांग पर त्वरित कारबाई करने अन्यथा आंदोलन तेज करने की चेतावनी प्रशासन को ऐपवा नेत्री ने दिया.

Related posts

वारिसनगर के गोही नया टोला का सड़क जर्जर एवं जल जमाव से पैदल चलना हुआ दुश्वार

ETV News 24

भाकपा माले ने मनमाना भाड़ा वसूली करने के खिलाफ सडक जाम कर किया प्रदर्शन

ETV News 24

समस्तीपुर जिला के अंतर्गत कल्याणपुर प्रखंड के मालीनगर में बारिश के कारण कीचड़ व जलजमाव की समस्या से सड़कों पर पैदल चलने में लोगों को हो रही मुश्किल

ETV News 24

Leave a Comment