ETV News 24
बिहाररोहताससासाराम

कम्युनिटी किचन का जायजा लेने देर रात पहुंचे डीएम, खुद भोजन को भी चखा

रोहतास ब्यूरो चीफ संदीप भेलारी

सासाराम रोहतास जिले में लॉकडाउन लागू होने के बाद कई जगह पर जिला प्रशासन की ओर से सामुदायिक किचन की व्यवस्था जरुरतमंदों के लिए किया गया है। जहां लोगों को निशुल्क भोजन खिलाया जा रहा है। सासाराम सदर अस्पताल के डेडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर में प्रशासन द्वारा संचालित कम्युनिटी किचन का रविवार देर रात डीएम धर्मेंद्र कुमार ने औचक निरीक्षण किया।

इस दौरान कम्युनिटी किचन में बने भोजन को देखा।वहां की साफ-सफाई आदि का जायजा लिया और सम्बंधित अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए।निरीक्षण के दौरान डीएम ने लोगों के साथ भोजन खुद खा कर भोजन की गुणवत्ता की जांच की। डीएम ने भोजन कर रहे लोगों से खाना की गुणवत्ता के संबंध में पूछा. लोगों ने भोजन के स्वाद व गुणवत्ता पर संतुष्टि जताई.
डीएम ने कहा कि सरकार के निर्देश पर पूर्ण लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों को मुफ्त में दिन व रात दो समय का भोजन मुहैया कराए जाने के लिए जिला प्रशासन की तरफ से सामुदायिक किचन की व्यवस्था की गई है. इसमें सदर अस्पताल में भर्ती मरीज के परिजन भोजन कर सकते हैं. मौके पर डीएम ने इस कार्य में प्रशासन का वॉलेंटियर के रूप में सहयोग कर रहे शहर के युवा परमजीत सिंह एवं अंकुश कुमार के कार्य को सराहा.इस दौरान सिविल सर्जन सुधीर कुमार,एसडीएम मनोज कुमार, नगर आयुक्त अभिषेक आनंद सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे

Related posts

वाहन स्वामी 30 सितंबर तक ले सकेंगे लाभ

ETV News 24

नोखा में कोरोना से हुई पहली मौत

ETV News 24

सुशासन बाबू के राज में दिन हो या रात खुलेआम घूमते रहते हैं गौमाता एवं बछड़े

ETV News 24

Leave a Comment