ETV News 24
खगड़ियाबिहार

अलौली थाना अंतर्गत एक युवक को सिर में गोली मारकर की हत्या

मची कोहराम , परिजनों का रो रो कर हुआ बुरा हाल

खगड़िया संवाददाता किरण देव यादव

खगड़िया जिला के अलौली में भाकपा माले के जिला संयोजक किरण देव यादव ने आश्रितों को 10 लाख रुपए मुआवजा देने एवं अपराधियों को गिरफ्तारी करने का किया मांग

खगड़िया जिले के अलौली थाना अंतर्गत सरदही गांव में अपराधियों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दिया । इस बात की जानकारी तब मिली , जब सवेरे में घूमने गए लोगों ने देखा कि खून से लथपथ एक युवक मृत पड़ा हुआ है । लोगों द्वारा जब अलौली थाना पुलिस को सूचना मिली , तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जा कर अलौली सामुदायिक अस्पताल भेज दिए । जांच पड़ताल जारी है, अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस चौकस है।
मृतक गुलटन कुमार उम्र 20, पिता उमेश मुखिया, सरदही मेघौना है!
इधर युवक की हत्या से गांव में कोहराम मचा हुआ है । परिजन रो रो कर के बुरा हाल हो चुका है । हत्या की घटना किस कारण से हुई , यह अभी तक संदिग्ध बना हुआ है । हत्या की घटनाओं से जहां आम जनता में आक्रोश उत्पन्न हो रहा है , वही डर से भयभीत हैं । कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है ।
जहां एक तरफ कोरोना के कारण आम तमाम लोग त्राहिमाम हैं , वहीं दूसरी तरफ हत्या दर हत्या की घटनाएं जिले में हो रही है । पुलिस मूकदर्शक बनी हुई रहती है । आज पुलिस सिर्फ लॉकडाउन को धरातल पर लागू करने, मास्क नहीं लगाने और विभिन्न प्रकार के गाड़ी वाले से चालान वसूलने में लगी हुई है । सरकार की कोरोना के प्रति कानून को धरातल पर उतारने के लिए पुलिस तत्पर रहती है, लेकिन आम जनता की सुरक्षा स्वास्थ्य की चिंता ना ही पुलिस को है और ना ही सरकार को । देखते हैं अलौली का पुलिस और जिला के पुलिस प्रशासन हत्या की परत को कब तक खोल जाते हैं , और आश्रित परिजन को कब तक न्याय मिलती है, कि नहीं ? यह देखने की जरूरत है ।
इधर भाकपा माले के जिला संयोजक किरण देव यादव ने जिला प्रशासन से घटना की उच्च स्तरीय जांच करने, अपराधियों को पता कर जल्द गिरफ्तारी करने और मृतक के आश्रितों को 10 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग किया है

Related posts

राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मु बिहार दौरे के क्रम में पटना से गया के लिए रवाना, हवाई अड्डे पर उन्हें विदाई दी गई

ETV News 24

अकेली महिला को देख धर में धुस दो मनचलों ने दुष्कर्म करने का प्रयास

ETV News 24

एलोपैथी के बाद रामदेव के डॉक्टरों पर विवादित बयान पर भड़के कांग्रेस नेता,किए गिरफ्तारी की मांग

ETV News 24

Leave a Comment