ETV News 24
बिहाररोहताससासाराम

बेटे के तिलक के दिन गुजरी मां,बारात के दिन गुजरा पिता

रोहतास से रमेश कुमार पाण्डेय की रिपोर्ट

शिक्षक प्रेमलाल पासवान की मौत से पंचायत में पसरा मातम

सासाराम। नौहट्टा प्रखंड क्षेत्र के मध्यकुपिया मध्य विद्यालय के शिक्षक प्रेम लाल पासवान का रविवार को निधन हो गया। जिससे उनकी पैतृक गांव तियरा खुर्द में पसरा मातम।घटना के बारे में बताया जाता है कि 3 दिन पूर्व उनकी पत्नी का भी देहांत हार्ट अटैक के कारण हुई थी।वही ग्रामीणों ने बताया कि बेटे के तिलक के दिन ही मां गुजर गई थी।वही कुछ दिनों से प्रेमलाल पासवान को सर्दी खांसी बुखार व सांस लेने में तकलीफ थी।

जिनकी इलाज डेहरी के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। वही ग्रामीणों ने बताया कि रविवार को सुबह अचानक तबीयत बिगड़ने से प्रेमलाल को डेहरी के नारायण मेडिकल में ले जाया गया।जहां बेड की असुविधा के कारण उनका भर्ती नहीं हो पाया था।वही दूसरे जगह ले जाने के दौरान शिक्षक ने दम तोड़ दिए।

बता दें कि प्रेम लाल पासवान के परिवार के ऊपर आफत की पहाड़ टूट पड़ी है।शिक्षक के परिवार ने कुछ माह पूर्व अपने जवान बेटे को खोया था।वही 3 दिन पूर्व छोटे बेटे के तिलक के दिन उनकी पत्नी का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। वहीं पत्नी के मौत के तीसरे दिन ही प्रेम लाल पासवान भी चल बसे।अभी उनके परिवार में एक बेटा एक बेटी और दो पोते असहाय हो गए हैं। वही बेटे की शादी भी आज के ही दिन होने वाली थी वहीं ग्रामीणों के सहयोग से मृतक शिक्षक के शरीर को अंतिम संस्कार किया गया।

Related posts

₹20000 रिश्वत लेते हुए पटोरी पुलिस को पकड़ा जिला की टीम ने

ETV News 24

रामलीला कार्यक्रम में भक्तों की उमड़ी भीड़

ETV News 24

मसौढी के पटेल नगर स्थित सेवासंध परिसर में जदयू पार्टी के कार्यकर्ताओं ने संगठन एवं पंचायत स्तर एवं बूथ स्तर कमेटी का गठन व विचार विमर्श किया गया

ETV News 24

Leave a Comment