ETV News 24
बिहाररोहताससासाराम

पीपीई किट पहन देर रात कोविड वार्ड में अचानक घुस गए DM, मरीजों से जाना सुविधाओं का हाल

रमेश कुमार पाण्डेय

*शिकायतों के आलोक में किया गया औचक निरीक्षण*

सासाराम। जिला मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल में उस वक्त हडकंप मच गया जब देर रात रोहतास के डीएम धर्मेंद्र कुमार अस्पताल पहुंच गए.इस दौरान वे खुद कोविड वार्ड में गए और मरीजों से उनका हाल जाना. डीएम ने इस दौरान कोविड वार्ड में मुहैया कराई जा रही स्वास्थ्य सुविधाओं का भी जायजा लिया. उन्होंने लापरवाह कर्मियों को हिदायत दी तथा बेहतर काम करने वाले स्वास्थ्य कर्मियों का मनोबल भी बढ़ाया.

लगातार मिल रही थीं शिकायतें

सदर अस्पताल पहुंचे रोहतास के डीएम पीपीई किट पहन कर आइसोलेशन वार्ड के अंदर तक गए.आइसोलेशन वार्ड में डीएम ने मरीजों के लिए मौजूद सुविधाओं का जायजा लिया.इस दौरान सिविल सर्जन डॉ. सुधीर कुमार भी उनके साथ मौजूद थे। बता दें कि डीएम धर्मेंद्र कुमार का अचानक अस्पताल का यह दौरा लगातार मिल रही शिकायतों के आलोक मे था.शिकायतें आ रही थीं कि सदर अस्पताल में मरीजों को बेहतर इलाज मुहैया नहीं कराया जा रहा है.जिसके बाद यह कदम उठाते हुए डीएम खुद आइसोलेशन वार्ड में पहुंच गए और स्थिति का जायजा लिया.

DM ने सभी से की सहयोग की अपील
डीएम धर्मेंद्र कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सरकार द्वारा प्रदत्त संसाधनों के साथ स्वास्थ्य विभाग बेहतर काम कर रहा है.उनकी टीम पूरी तरह से मुस्तैद है और कोविड मरीजों की सेवा में लगी है.कई डॉक्टर संक्रमित हो चुके हैं,ऐसे में भी अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखते हुए डॉक्टर खुद मरीजों का भी ख्याल रख रहे हैं.

Related posts

नये जिलाधिकारी पहुंचे ताराचंडी धाम

ETV News 24

राजद नेता कि मां के आकस्मिक निधन पर शोक

ETV News 24

थाना परिसर में व्यवसायियों की बैठक

ETV News 24

Leave a Comment