ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

दोगुना भाड़ा वसूलने के बाबजूद पैंसेजर आभरलोड करने वाले आटो- टोटो- बस आदि पर कारबाई करे प्रशासन- सुरेन्द्र

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर

कोरोना काल आटो- टोटो-बस आदि में तय सीट से आधे पैंसेजर बैठाने के एवज में दोगुना भाड़ा लेने का निर्णय आज भी बदस्तूर जारी है जबकी आटो- टोटो-बस आदि में ठूंसकर पैसेंजर बैठाने का सिलसिला जोर पकड़ लिया है.
इस आशय की जानकारी मिलने के बाद भाकपा माले जिला कमिटी सदस्य सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि कोरोना काल में तय सीट से आधे पैसेंजर बैठाना था. इस वजह से भाड़ा दोगुना किया गया था. ताजपुर से मुसरीघरारी का 20 रूपये एवं मुसरीघरारी से समस्तीपुर का 20 रू० टेम्पू भाड़ा लिया जा रहा है जो अत्यधिक है. आज जब हरेक पैसेंजर गाड़ी में ठूंसकर पैसेंजर बैठाया जाता है तो भाड़ा घटाया जाना चाहिए लेकिन भाड़े में कोई कमी नहीं की जा रही है और इसे लेकर अधिकारी से पुलिस तक मौन है. यह यात्री के साथ अन्याय है.
भाकपा माले नेता सुरेन्द्र ने जिलाधिकारी से इस संबंध में एक सर्वदलीय बैठक बुलाकर भाड़ा तय कर इसे लागू कराने अन्यथा आंदोलन चलाने की धमकी दी है.

Related posts

मुंगेर डीईओ कला-संस्कृति को बढ़ावा देने को लेकर है उदासी – हरिमोहन सिंह

ETV News 24

बदमाशों ने रुपए के थैले को छीन कर भागना चाहा इस पर किसान ने विरोध किया बदमाशों ने जमकर पिटाई की जिससे वह गंभीर जख्मी हो गया

ETV News 24

नेहरू युवा केंद्र समस्तीपुर युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार के द्वारा कल्याणपुर प्रखंड के सैदपुर पंचायत स्थित एकता युवा मंडल सैदपुर के कार्यालय पर बैठक का आयोजन किया गया

ETV News 24

Leave a Comment