ETV News 24
बिहाररोहताससासाराम

एम वी फाउंडेशन के द्वारा प्रखंड स्तरीय शिक्षा समितियों की कार्यशाला का आयोजन

संवाददाता

रोहतास स्थित एम वी फाउंडेशन कार्यालय परिसर में प्रखंड स्तरीय विद्यालय शिक्षा समितियों का कार्यशाला का आयोजन प्रखंड समन्वयक गिरिजा रामके नेतृत्व में किया गया।इस कार्यशाला में विद्यालय शिक्षा समिति के बारे में सबको बताते हुए सभी सदस्यों की भागीदारी और उनके अधिकार और कर्तव्य से अवगत कराया गया ।
जिसमें सभी सदस्यों ने बारी-बारी से अपने विद्यालय के विद्यालय की स्थिति से सबको अवगत कराया इसके बाद सबने बाल अधिकार, बाल मजदूरी, बाल विवाह और विद्यालय खुलने के बाद नामांकन का फॉलो अप इन सभी मुद्दों पर बारी बारी से सबने अपना विचार दिया।
इसके बाद मध्य विद्यालय बंजारी की सचिव सीमा देवी ने बताया कि विद्यालय को सुचारू रूप से चलाने के लिए सभी सदस्यों को सक्षम बनना पड़ेगा । जानकारी लेना पड़ेगा। तभी हम अपने गांव के विद्यालय को अच्छे ढंग से चलवा सकेंगे ।इस पर सभी गांव से आए प्रखंड के सभी शिक्षा समिति सदस्यों ने अपना विचार रखा है और चर्चा किया गया।
इस मौके पर सीमा देवी, ममता देवी देव , कार्यकर्ता लवकेश कुमार सूरज सिंह, अरविंद कुमार, संतोष कुमार, दीपक कुमार, रूपा कुमारी, सुषमा कुमारी आदि सहित दर्जनों महिलाएं उपस्थित रहीं।

Related posts

लूटपाट की योजना में घूम रहे तीन बाइक सवार हथियारबंद अपराधी गिरफ्तार

ETV News 24

पिता के हत्यारे पुत्र को, मां ने आरोपी बनाया। दर्ज प्राथमिकी के आलोक पुलिस अग्रसर कार्रवाई में जुटी। मां का रोते रोते बुरा हाल

ETV News 24

समस्तीपुर के 15 प्राइवेट अस्पताल पर एफआईआर दर्ज

ETV News 24

Leave a Comment