ETV News 24
पटनाबिहार

पटेल नगर में खुली ब्लू मेडिक्स की नौवीं स्टोर

पटना: बिहार के सबसे बड़े दवा रिटेल चेन ब्लू मेडिक्स ने बुधवार को पटना में अपना नया स्टोर खोला. पटेल नगर में खुली यह दवा दुकान राज्य में ब्लू मेडिक्स की नौवीं स्टोर है.

नए स्टोर के उद्घाटन के मौके पर ब्लू मेडिक्स के को फॉउंडर्स और डायरेक्टर्स संजय चौधरी और आज़म रईस ने कहा कि ब्लू मेडिक्स के हर स्टोर पर मिलनी वाली सारी दवाएं अच्छी क्वालिटी की होती है. सभी दवाएं ब्लू मेडिक्स के वेयरहाउस से सप्लाई की जाती है. ब्लू मेडिक्स के स्टोर पर दवाइयों पर 10 फीसदी की छूट मिलेगी. हमारे पास हर कंपनी की दवाएं उपलब्ध है.

ब्लू मेडिक्स के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि ब्लू मेडिक्स की शुरुआत वर्ष 2017 में हुई थी. पटेल नगर की यह स्टोर बिहार में हमारी नौवीं स्टोर है. हमारा लक्ष्य अगले साल के मार्च महीने तक 50 स्टोर खोलने का है. नए उद्यमी जो हमसे जुड़ना चाहते हैं वो हमारे वेबसाइट के माध्यम से हमसे संपर्क कर सकते हैं.

अतिथि के रूप में शामिल हुए बिहार सरकार के लोक शिकायत विभाग में एडीसी राज मोहन झा ने कहा कि पटेल नगर में एक ऐसे दवाई स्टोर की आवश्यकता थी. कई बार लोगों को दवाइयों के लिए शहर के दूसरे इलाकों में जाना पड़ता था. अब उनकी परेशानियां दूर होगी और यहां दवाएं किफ़ायती दर भी मिलेगी.

इस अवसर पर बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी भी पहुंचे. एक स्थानीय निवासी गोपाल प्रसाद ने कहा कि इस स्टोर के खुल जाने से स्थानीय लोगों को काफी राहत मिलेगी. अब अच्छी दवाएं 10 फीसदी की छूट पर आसानी से उपलब्ध होगी.

Related posts

करगहर पुलिस ने 13.2 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ एक धंधेबाज गिरफ्तार

ETV News 24

छठ घाट की सफाई जोरो पर मुखियागणअपने निजी कोसों से कर रहे हैं सफाई

ETV News 24

चरपोखरी में जीविका द्वारा बनाया जा रहा है तीन लेयर का मास्क

ETV News 24

Leave a Comment