ETV News 24
देश बिहार रोहतास सासाराम

सूबे के शिक्षित बेरोजगारों को शराब तस्कर बना रहे हैं नीतीश-चिराग

सासाराम(रोहतास)।”सूबे के शिक्षित बेरोजगारों को शराब तस्कर बना रहे हैं नीतीश” उक्त बातें लोजपा प्रमुख सह जमुई सांसद चिराग पासवान ने रोहतास जिले के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित चुनावी सभा के संबोधन के दौरान कहीं।उन्होनें कहा कि 2016 में बिहार के अंदर शराबबंदी कानून लाया गया था,लेकिन कानून लगने के बाद भी शराब की बिक्री धड़ल्ले से हर क्षेत्र में हो रही है। पुलिस हो या आबकारी विभाग इस पर रोक लगाने में पूरी तरह से अब तक विफल ही रहा है। शराबबंदी कानून का मुद्दा अब चुनाव में भी गहराने लगा है। शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बनाया जा रहा है।
लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि बिहार की माताएं-बहनें अपनों को तस्कर बनते नहीं देखना चाहती हैं।बिहार के मुख्यमंत्री के संग सभी मंत्रियों को पता है कि बिहारी रोजगार के अभाव में शराब तस्करी के तरफ बढ़ रहा है,लेकिन सब के सब को मानों सांप सूंघ लिया है।

बिहार चुनाव को लेकर चुनावी सभा के दौरान एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान सीएम नीतीश पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। यही वजह है कि चिराग पासवान ने नया हमला बोला है।चिराग ने कहा है कि बिहारियों को शराब तस्कर बनाया जा रहा है,नीतीश और उनके मंत्रियों को सब पता है।
चिराग ने कहा कि ”हर बिहारी के लिए जाति धर्म से उठ कर बिहार 1st बिहारी 1st विज़न बनाया है। इसमें सभी लोगों के बेहतरी के लिए योजनाएं हैं,जिससे बिहार को बचाया जा सकता है।आप सभी विज़न को ज़रूर पढ़ें।

Related posts

तंज कसने को लेकर हुई मारपीट

ETV News 24

भोजपुरी एलबम गाने की शूटिंग का हुई आगाज

ETV News 24

पशुओं को ईयर टैग लगाकर बनेगी पहचान

ETV News 24

Leave a Comment