ETV News 24
देशबिहारसमस्तीपुर

हत्यारे को जल्द पकड़े पुलिस- बंदना सिंह

चुनाव पूर्व हत्या से शांति, स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव पर सवालिया निशान-ऐपवा!

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर

जिला मुख्यालय के करीब दो एक हजार मीटर दूर स्थित पौश ईलाका बालिका उच्च विद्यालय काशीपुर निवासी नगर परिषद के पूर्व कर्मी स्व० भूपेंद्र चौधरी एवं समस्तीपुर मंडल कारा में पदस्थापित सिपाही सुबोध चौधरी के ठेकेदार पुत्र रिंकू चौधरी (35) की सोमवार की रात्री गोली मारकर हत्या कर दिए जाने की घटना का निंदा करते हुए महिला संगठन ऐपवा जिलाध्यक्ष सह भाकपा माले नेत्री बंदना सिंह ने हत्यारे को जल्द गिरफ्तारी करने की मांग पुलिस प्रशासन से की है.
इस आशय का प्रेस विज्ञप्ति जारी कर श्रीमती सिंह ने कहा है कि मुख्यालय से चंद मीटर की दूरी पर ताबड़तोड़ गोलियां की बौछार कर हत्या से शहर के लोग सहमे हुए हैं. ऐसे में स्वतंत्र, शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष चुनाव कराने का वादा कैसे साकार होगा. उन्होंने जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी, बढ़ते हत्या-अपराध पर रोक लगातार प्रशासन लोगों में विश्वास पैदा करें ताकि अधिकांश लोग बिना संदेह अपने मतदान में हिस्सा ले सके।

Related posts

कोरोना महामारी में भी शिशुओं का नियमित टीकाकरण कार्य जारी

ETV News 24

पूरा क्षेत्र राम मय कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न मंदिरों में श्री राम के अयोध्या आगमन को लेकर प्रखंड क्षेत्र के श्रद्धालुओं ने जगह-जगह से कलश शोभा यात्रा श्री राम सीता हनुमान की झांकी निकाली गई काफी संख्या में लोग मौजूद थे

ETV News 24

हथियारबंद बेखौफ अपराधियों ने जर्दा व्यवसायी से एक लाख 25 हजार रुपए की लूटा

ETV News 24

Leave a Comment