ETV News 24
करगहरदेशबिहाररोहतास

विरोध:नीट और जेईई की परीक्षा स्थगित करवाने के लिए एनएसयूआई ने किया प्रदर्शन

संवाददाता—मो०शमशाद आलम

करगहर –छात्र संगठन एनएसयूआई ने नीट और जेईई की परीक्षा स्थगित कराने की मांग काे लेकर शनिवार को जिला सचिव अनुराग तिवारी के नेतृत्व में सड़क पर उतरकर जम कर नारा बाजी की।साथ ही विभिन्न मांगों को लेकर एस एन कॉलेज शहमल खैरा के सामने सड़क पर बैठक कर एनएसयुआई के कार्यकर्ताओं व छात्रों के द्वारा एक दिवसीय उपवास रख कर नीट व जेईई की एग्जाम कराने काे लेकर विराेध जताया और एग्जाम स्थगित करने की मांग के साथ विभिन्न मांग की गई कि सभी कॉलेज में 60%सीट बढाई जाए,छात्रों का 6महीना का फीस माफ किया जाए।

इसके बाद जिला अध्यक्ष कुमार सोनी ने बताया कि देश में काेराेना का संकट होने के बाद भी माेदी सरकार परीक्षा करवाने जा रही है। इससे लाखाें विद्यार्थियाें की सेहत पर खतरा पैदा हाे गया है। ऐसे में सरकार अगर परीक्षा स्थगित नहीं करती है ताे एनएसयूआई उग्र आंदोलन करेगी। जिला अध्यक्ष ने बताया कि छात्राें की सेहत काे लेकर सरकार की लापरवाही काे लेकर संगठन के पदाधिकारी भूख हड़ताल पर बैठे हुए हैं।

सरकार जब तक परीक्षा काे स्थगित नहीं करेगी तब तक एनएसयूआई का प्रदर्शन और अनशन जारी रहेगा। प्रदर्शन व उपवास के दाैरान सत्यम पांडे रितेश मिश्रा बाबा तिवारी अनुराग शेखर जगदेव सिंह चन्दन केशरी,इमरान राईन,अमित सिंह, अखिलेश पासवान, अतुल पांडेय, विवेक, सकलैन, राईन, गोलू कुमार ,धनजी कुमार ,कृष्णा कुमार ,राजेश कुमार ,मंटू सिंह ,रवि कुमार सहित कार्यकर्ता व छात्र मौजूद थे

Related posts

पत्रकार के निधन पर शोक

ETV News 24

बिहार में भाजपा जदयू का कुशल कार्य है भाजपा अध्यक्ष, श्रीराम सिंह

ETV News 24

अज्ञात महिला की लाश नहर में मिली

ETV News 24

Leave a Comment