ETV News 24
करगहरदेशबिहाररोहतास

करगहर में फूटा कोरोना बम, सोमवार एक साथ आए छ नए मरीज

करगहर में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है.
संवाददाता--;मो०शमशाद आलम

करगहर: करगहर में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है.सोमवार को एक साथ छ: नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने के साथ ही प्रखंड में कुल एक सप्ताह में पॉजिटिव की संख्या लगभग 45 हो गई है

केवल करगहर शहर में संक्रमित मरीजों की संख्या 10हो गई है इस बात की जानकारी प्रभारी चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. अनिल कुमार ने दी।

उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन के निर्देश पर गांव के साथ पीएचसी करगहर में प्रतिदिन कैंप लगाकर कोरोना संक्रमित व अन्य दुकानदार को रैपिड एंटीजन टेस्ट किया जा रहा है। जिसमे प्रतिदिन दो चार संक्रमित लोग पोजिटिव पाये जा रहे है।उन्हें कहा सोमवार को 146लोगों का रैपिड एंटीजन टेस्ट हुए जिसमें एक निजी किलिनिक के डाक्टर सहित छ:लोग रैपिड एंटीजन टेस्ट में पोजिटिव पाये गयें ।करगहर प्रखंड में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. सरकार की सैकड़ों कोशिशों के बावजूद यहां पर कोरोना मरीज हर दिन लगातार बढ़ रहे हैं.कुछ ना कुछ मामले आ रहा हैं, जिसके बाद, यहां पर कोरोना मरीजों का आंकड़ा एक सप्ताह में लगभग 45 पहुंच गया है।जाँच दल में लैब टेक्नीशियन सनोज कुमार, जाकिर हुसैन,अनिल कुमार मौजूद थे।

Related posts

जीविका के बैठक में सी सी पिंकी कुमारी ने चमकी बुखार के बारे में भी महत्वपूर्ण जानकारी दी

ETV News 24

सुहागीन महिलाऔ के बीच बट साबित्री पूजन

ETV News 24

समस्तीपुर जिला के उजियारपुर के भ्रष्ट मनरेगा पी.ओ. को बर्खास्त करो- भाकपा माले

ETV News 24

Leave a Comment