ETV News 24
देशबिहारमुंगेर

भारत के इतिहास में पांच अगस्त सबसे सुनहरा दिन

विवेक कुमार यादव

मुंगेर:अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भूमि पूजन किए जाने को लेकर मुंगेर में भी उत्साह भरा माहौल रहा। कौरा मैदान सहित विभिन्न क्षेत्रों को भगवा झंडे से सराबोर कर दिया गया। ऐसा लग रहा था कि जैसे मुंगेर में ही राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य संजीव मंडल द्वारा मुंगेर शहर के विभिन्न क्षेत्रों को दुल्हन की तरह सजाया गया। स्थानीय हनुमान मंदिर में श्री मंडल ने भक्ति भाव के साथ पूजा अर्चना कर जय श्री राम के जयकारा लगाए । इस अवसर पर श्री मंडल ने लोगों के बीच मिठाईयां भी वितरित किए। मौके पर श्री मंडल ने अपने संबोधन में कहा कि पांच सौ साल के बाद देश में ऐसा अवसर आया है ,कि जब अयोध्या में राम मंदिर के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने हाथों भूमि पूजन कर वर्षों से अवरुद्ध मंदिर निर्माण कार्य शुरू किया ।
श्री मंडल ने कहा कि आज देशवासियों के लिए सबसे अहम और खुशियों भरा दिन है। यह भारतीय इतिहास के सबसे सुनहरा दिनों में एक है।
इसलिए इस खुशी में सभी लोग आज शाम अपने घरों में पांच-पांच दीपक अवश्य जलाएंगे। वहीं पूर्व जिला अध्यक्ष व बांका जिला प्रभारी भाजपा के लाल मोहन गुप्ता ने भी आज के दिन को भारत के इतिहास में स्वर्णिम दिन बताते हुए कहा कि पार्टी अपने गाइडलाइन के तहत अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए रास्ता साफ किया ।
इसके लिए हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बधाई के पात्र हैं । साथ ही उन्होंने तमाम देशवासियों को भी बधाई देते हुए कहा कि इस खुशी में सभी लोग अपने अपने घरों में दीपक अवश्य जलाएं। जबकि भाजपा प्रदेश मंत्री सुश्री बेबी चंकी ने भी आज के दिन को भारत के इतिहास में सबसे अहम दिन बताते हुए कहा कि यह हिंदुओं के आस्था का सबसे सुनहरा दिन है।
इस अवसर पर भाजपा नगर अध्यक्ष अजीत कुमार छोटू , सदर प्रखंड अध्यक्ष शंभू शरण सिंह,गणेश कुमार गौतम, कृष्णा मंडल, अमित शर्मा, सोनू सिन्हा सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पूजा कार्यक्रम में मौजूद थे।

Related posts

चाय बनाने के क्रम में दो जले रेफर

ETV News 24

पिछड़ा, अति पिछड़ा समाज को निकाय चुनाव में आरक्षण के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने कल्याणपुर प्रखंड परिसर में दिया धरना

ETV News 24

मृतक के परिजनों को मिला अनुग्रह राशि

ETV News 24

Leave a Comment