ETV News 24
देशबिहाररोहतासशिवसागर

रोहतास बरैला निवासी अश्लोक कुशवाहा के अपराधियों को यथाशीघ्र गिरफ्तारी के लिए मौर्य शक्ति 29 को करेगा वर्चुअल कैंडल मार्च

रोहतास जिला अंतर्गत शिवसागर प्रखंड के बरैली गांव निवासी अश्लोक कुशवाहा के शोक सभा में सम्मिलित होकर मौर्य शक्ति के संयोजक रवि मौर्य ने उनके तैल चित्र पर पुष्पांजलि कर अश्लोक कुशवाहा के नामजद अपराधियों को यथाशीघ्र गिरफ्तारी करवाने का संकल्प लिया।
गौरतलब है कि पिछले दिनों अपराधियों के द्वारा रोहतास जिला के बरैला गांव के मौर्यवंशी समाज के नौजवान अश्लोक कुशवाहा कि हत्या बड़े ही निर्मम तरीके से कर दिया गया था। उनके परिजनों द्वारा शिवसागर थाना में नामजद एफआईआर होने के बाद भी आजतक अपराधियों कि गिरफ्तारी नहीं हुई। और इस हत्या को पुलिस प्रशासन द्वारा आत्महत्या में बदलने की कोशिश किया जा रहा है और अपराधियों को बचाने की पुरजोर कोशिश किया जा रहा है।
दिनांक 14/07/20 को मौर्य शक्ति के द्वारा उनके परिजनों से मुलाकात कर शिवसागर थाना पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रर्दशन भी किया गया था और थाना प्रभारी, शिवसागर के द्वारा एक दिन का समय लिया गया था कि हम एक दिन में अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज देंगे‌‌। लेकिन ऐसा नहीं हुआ अतः हमें अश्लोक को न्याय दिलाने के लिए आगे आना पड़ेगा।
मृतक की पत्नी तथा पिता ने भी अपराधियों के यथा शीघ्र गिरफ्तारी के लिए प्रशासन से मांग की है।
मौर्य शक्ति ने संकल्प लिया हम अपराधियों को गिरफ्तारी करवाएंगे और अश्लोक को न्याय दिलाने के लिए धार-धार आंदोलन करेंगे। पहले फेज में इस लाॅक-डाउन में हमें अपने घरों एवं गांव में कैंडल जलाकर एवं एक तख्ती के साथ अपना फोटो खिचकर उसे हमलोग टि्वटर पर पीएमओ, सीएमओ एवं डीजीपी, बिहार के पास टि्वट करेंगे।
पांच हजार से ज्यादा युवा क्रांतिकारी साथी इस वर्चुअल कैंडल मार्च में सम्मिलित होंगे साथ ही न्याय के लिए सोशल मीडिया पर भी करेंगे।

Related posts

कोरोना के दो और पॉजिटिव मरीज मिले

ETV News 24

SDM,10,वीं की परीक्षा में पकड़े गए दो मुन्ना भाई। वहीं दो छात्रा भी निष्कासित

ETV News 24

01 करोड़ 30 लाख मूल्य की कुल 470 मोबाईल बरामद

ETV News 24

Leave a Comment