ETV News 24
डेहरीदेशबिहाररोहतास

निगेटिव रिपोर्ट आते ही रेलकर्मी, प्रखंडकर्मी व गांव वालों ने ली राहत की साँस। 

डेहरी ओन सोन रोहतास 

डेहरी अनुमंडल क्षेत्र के अकोढी गोला प्रखंड के प्रखंड प्रमुख के परिजनों के कोरोना टेस्ट में निगेटिव रिजल्ट आते ही प्रखंडकर्मी, गांव वाले तथा डेहरी स्टेशन पर कार्यरत रेलकर्मियों ने राहत की साँस ली हैं।

दरअसल प्रखंड प्रमुख के शागिर्द में रहने वाले अनेकों ग्रामवासियों में कोरोना पोजिटिव होने की पुष्टि होते ही दहशत फैल गई थी। प्रखंडकर्मी भी भयभीत थे। तो वहीं प्रमुख के चाचा वीरेन्द्र पासवान के साथ डेहरी स्टेशन पर कार्यरत सभी रेलकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ था। सबके सब  सहमे हुए थे कि कहीं संक्रमण का चैन उन तक न पहूच जाय।प्रमुख का संयुक्त परिवार होने के कारण बडे संख्या में लोगों को प्रभावित होने की संभावना बनी हुई थी। लेकिन जैसे ही इनकी पत्नी, मां, कई भाइयों सहित अन्य सभी परिजनों के जांच में  रिपोर्ट निगेटिव होने की पुष्टि हुई, तो बड़ी संख्या में लोगों ने राहत की साँस ली।

हालांकि प्रखंड प्रमुख ने अपनी समाजिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए पोजिटिव होने की सूचना प्रखंड विकास पदाधिकारी सहित अनेकों लोगों को देते हुए सतर्कता बरतने और अपने सम्पर्क में आने वाले हर व्यक्तियों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की।

Related posts

जयनगर भाकपा माले सचिव भूषण सिंह ने किया अनुश्रवण समिति बैठक बुलाने की मांग

ETV News 24

अपराधियो ने किया छिनतई

ETV News 24

पति को जेल, पत्नी ने दर्ज कराई थी पति के खिलाफ प्राथमिकी

ETV News 24

Leave a Comment