ETV News 24
देशपटनाबिहार

मसौढ़ी थाना समेत बजार की दुकानों को अभियान चलाकर किया सेनेटाइज

मसौढी कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से लोगों को बचाने व उसकी रोकथाम को लेकर समाज सेवी संस्था ई रुरल ह्यूमन वेलफेयर फाउंडेशन की ओर से नगर के विभिन्न चौक चौराहे के साथ मसौढ़ी थाने को पूरी तरह से सेनेटाइज किया गया। इसके अलावा इलाके के विभिन्न धार्मिक स्थलों चौक चौराहों व बाजार की दर्जनों दुकानों को भी सेनेटाइज किया गया।इस मौके पर उपस्थित वार्ड पार्षद शशी भूषण कुमार, पर्यवेक्षक उदय कुमार, विपिन कुमार, अमित कुमार, सदन बिंद, अरविंद यादव, शैलेंद्र कुमार, बिरजू कुमार आदि मौजूद थे।

*65 कर्मियों के नमूने लिए*
मसौढी में मंगलवार को पटना से आई एक मेडिकल टीम ने पीएचसी समेत विभिन्न सरकारी कार्यालयों के 65 कर्मियों को नमूना जांच के लिए संग्रहित किया और उसे पटना ले गई। इसमें पीएचसी कर्मियों के अलावा प्रखंड व अनुमंडल कार्यालय के कर्मी थाना के आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी व अन्य लोग शामिल है।

*दूसरे दिन भी ठप रही मसौढ़ी पीएचसी की ओपीडी सेवा*
मसौढी चिकित्सकों के अभाव में मंगलवार को दूसरे दिन भी प्रखंड प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में हैं ओपीडी सेवा ठप रही। मालूम हो कि पीएचसी में पदस्थापित व प्रतिनियुक्त कुल 4 शिक्षकों में से प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी समेत तीन चिकित्सक होम आइसोलेशन में हैं। और अबतक जिला से किसी भी चिकित्सक की प्रतिनियुक्ति पीएचसी में नहीं की जा सकी है। नतीजतन सोमवार से ही ओपीडी सेवा ठप है और लोग परेशान हैं।

Related posts

बिहार के गरीबो के मशीहा लालू यादव की 74 वी जन्मदिन पर विधायक ने मिठाई बांटी

ETV News 24

आंगनबाड़ी सेविका अध्यक्ष के द्वारा किया गया धरना प्रदर्शन

ETV News 24

शिवाजीनगर के प्रखंड मुखिया संघ की बैठक समस्याओं पर की गई चर्चा

ETV News 24

Leave a Comment