ETV News 24
देशपटनाबिहार

मसौढ़ी में पीएचसी प्रभारी समेत 27 संक्रमित

पटना जिले में शनिवार को 149 कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2037 पर पहुंच गई है।यह जानकारी डीएम कुमार रवि ने दी। उन्होंने ने बताया कि यह आंकड़ा शनिवार शाम 7 बजे तक का है पीएमसीएच के माइक्रोबायोलॉजी विभाग के एक टेक्नीशियन समेत छह कर्मी संक्रमित हुए हैं। इसमें पांच नर्स है। हालांकि अस्पताल प्रशासन का कहना है कि चार कर्मी ही संक्रमित हुए हैं। पटना एम्स में शनिवार को 14 और आईंजीआईएमएस में पटना एक संक्रमित मिला। पटना के जो संक्रमित मिले हैं, उनमें जक्कनपुर से दो एक युवक (31) और एक महिला (42),दीधा से एक पुरुष (52),गर्दनीबाग पुरुष क्रमशः 76,45, और 56 साल के, शास्त्रीनगर से एक पुरुष(48), राजापुर पुल से एक पुरुष (38),बुडको आॅफिस का एक कर्मचारी(38) , पाटलिपुत्र काॅलोनी से एक बुजुर्ग (72), श्रीकृष्णापुरी से एक पुरुष (67), खाजपुरा से दो पुरुष 82, और 27साल के, अशोक राजपथ के दो पुरुष 20 और 21 साल के हैं।
शनिवार की शाम आई जांच रिपोर्ट में मसौढ़ी में 27 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें पीएचसी प्रभारी समेत पीएचसी के 8 पारा मेडिकल स्टाफ और प्रखंड कार्यालय के लोहिया स्वच्छ मिशन अभियान का एक स्वच्छग्राही भी शामिल है। गुरुवार को पटना की मेडिकल टीम ने 43 सैंपल जांच के लिए लिए थे। बीते दिनों पटना में आहूत एक बैठक में पटना सिटी के एक कॉलेज की महिला प्रोफेसर कुर्सी से गिर पड़ी थी। उन्हें वहां मौजूद पीएचसी प्रभारी ने उठाया था। बाद में महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। मसौढ़ी के पीएचसी प्रभारी ने बीते गुरुवार को जांच कराई। हालांकि प्रभारी सहित सभी एसिंप्टोमेटिक है। पीएचसी प्रभारी ने बताया कि उनके अस्पताल के पारा मेडिकल स्टाफ को होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

Related posts

जिला परिसदन में राष्ट्रीय लोजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सह समस्तीपुर के लोकप्रिय सांसद माननीय श्री प्रिंस राज ने प्रेस वार्ता करते हुए

ETV News 24

समस्तीपुर:-प्रशासनिक टीम ने किया छठ घाटों का निरीक्षण

ETV News 24

रोहतास में मिले कोरोना के 10 नए रोगी

ETV News 24

Leave a Comment