ETV News 24
देशबिहाररोहतास

चूना भट्ठा मोड़ पर हुई हिंसक झड़प, 8 घायल

रोहतास जिला के डेहरी ऑन सोन शहर के चूना भट्ठा मोड़ के समीप बीती रात दो पक्षों के बीच हिंसक मारपीट हुई, जिसमें दो महिला समेत आठ लोग घायल हो गये। पुलिस सुरक्षा में सभी घायलों का इलाज अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है। मारपीट की सूचना पाकर एएसपी संजय कुमार, थानाध्यक्ष सुबोध कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। मामले की जांच की। दोनों पक्षों में तनाव को देखते हुए पुलिस ने क्विक रिस्पांस टीम की तैनाती कर दी है।
बताया जाता है कि सोमवार की रात में अनीश कुमार अपने दरवाजे के समीप टहल रहा था। उसी दौरान हारूल खान का पुत्र व कुछ अज्ञात युवकों के साथ आया। वह हंगामा करने लगे। जब मना किया गया तो अनीश कुमार के साथ मारपीट शुरू कर दी। बचाव के लिए पहुंचे अनीश कुमार के परिजनों के साथ भी मारपीट की गई। इस दौरान चाकू से हमला कर दिया गया। अनीश कुमार के परिजन भी लाठी लेकर पीटने लगे। दोनों पक्षों के बीच इस कदर हिंसक मारपीट हो रही थी कि आसपास के लोग दूर रहे। इसकी सूचना दूरभाष से पुलिस को दी गई। तब पुलिस टीम पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्षों के घायल लोगों को अनुमंडल अस्पताल डेहरी में भर्ती कराया। अस्पताल में इलाज एक पक्ष के पप्पू प्रसाद, राकेश कुमार, मनीष कुमार, शंभू राम व कमला देवी तथा दूसरे पक्ष की नरगिस बेगम व हारुल खान का हो रहा है। थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि एक पक्ष से अनीश कुमार व दूसरे पक्ष से नरगिस बेगम के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।
उल्लेखनीय है कि डेढ़ माह पूर्व चूना भट्ठा मोड़ के समीप नशे में धुत कुछ युवकों ने नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुशील कुमार सिंह व अन्य कर्मियों के साथ मारपीट की थी। जिसमें ईओ गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके अलावा रत्तू बिगहा के कुछ युवकों के साथ मारपीट व अन्य कई मारपीट की घटनाएं घटित हुई थी। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि कुछ उपद्रवियों के कारण कई परिवार दहशत के साए में जीते हैं। चूना भट्ठा स्थल हिंसक झड़प का केंद्र बन चुका है।

Related posts

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने ट्रैफिक नियमों के सख्ती से पालन करने के लिए बढ़ाया जुर्माना

ETV News 24

बाबू जगजीवन राम की मनी 34वीं पुण्यतिथि

ETV News 24

बाबा खुदनेश्वर धाम में श्रावण माह के मेला में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

ETV News 24

Leave a Comment