ETV News 24
क्राइमपटनाबिहार

मसौढी में ट्रांसफार्मर बनाने गए विद्युतकर्मियों को पीटा

मसौढ़ी से नीरज कुमार कि रिपोर्ट
मसौढ़ी थाना क्षेत्र के पूरनचक गांव में शुक्रवार को बिजली का ट्रांसफार्मर बनाने गए मसौढ़ी के दो विद्युत कर्मियों के साथ एक ग्रामीण ने गाली गलौज कर मारपीट की। दोनों कर्मी भाग कर किसी तरह मसौढ़ी पहुंचे। इस संबंध में मसौढी विद्युत आपूर्ति प्रमंडल के कनीय अभियंता जितेंद्र कुमार ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। जानकारी के मुताबिक, पूरनचक गांव में 100 केवी व 67 केवी के दो ट्रांसफार्मर है। 100 केवी का ट्रांसफार्मर खराब हो गया था। सूचना मिलने पर कनीय अभियंता के आदेश पर दो मिस्त्री धर्मेंद्र कुमार व संजीत कुमार शुक्रवार को उसे बनाने पूरनचक गांव में पहुंचे और ट्रांसफर को बनाने लगे। आरोप है कि इसी बीच गांव का उमाशंकर प्रसाद वहां पहुंचा और उनके साथ गाली गलौज कर मारपीट करने लगा। दोनों कर्मी जान बचाकर किसी प्रकार मसौढी भागे। इस बाबत *कनीय अभियंता जितेंद्र कुमार* ने बताया कि उमाशंकर प्रसाद ने 63 केवी के ट्रांसफार्मर से गर्म लाइन व 100 केवी के ट्रांसफार्मर से अर्थिंग ले रखी थी।
इस कारण 100 केवी का ट्रांसफार्मर बनाने के दौरान एक आवाज हुई।उमाशंकर प्रसाद का आरोप था कि इससे उसके घर के कई इलेक्ट्रॉनिक सामान जल गए।

Related posts

परसथुआ के समीप NH 30 पर कैथिया गांव के पास इको मैजिक और ट्रैक्टर मे जोरदार टक्कर

ETV News 24

विज्ञानी ने किया मोटे अनाज मरुआ फसल का निरीक्षण कल्याणपुर पक्षेत्र में 2.5 एकड़ में लगाई गई थी फसल। पटना के बीज निरीक्षक ने फसल सर्वोत्तम की बात कही

ETV News 24

रामेश्वर जूट मिल मुक्तापुर में उत्पादन बढ़ाने को लेकर 170 लूम बढ़ाने की प्रक्रिया तेज- निदेशक

ETV News 24

Leave a Comment