ETV News 24
Other

युवा लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह नवादा के सांसद ने प्रखंड कार्यालय का उद्घाटन किया

टिकारी/गया

टिकारी से ओमप्रकाश की रिपोर्ट

प्रखण्ड के ब्लॉक रोड में लोजपा पार्टी का प्रखण्ड कार्यालय का उद्घाटन व पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई। कार्यालय का उद्घाटन नवादा लोकसभा के सांसद सह युवा लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंदन सिंह सहित पार्टी के अन्य वरीय नेताओं ने फीता काटकर किया। कार्यक्रम की शुरुआत प्रखण्ड स्तरीय नेताओं द्वारा पुष्पगुच्छ व माला पहनाकर स्वागत किया गया । कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए सांसद सह युवा लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंदन सिंह ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान प्रत्येक महीना सूबे के प्रत्येक जिला में जन सम्पर्क अभियान चला रहे है।श्री सिंह ने कहा कि जिस दिन सूबे में हमारी सरकार होगी उस दिन से युवाओं की हर समस्या का निदान हो जाएगा। उन्होंने कहा कि आज से पंद्रह वर्ष पूर्व जो स्थिति थी अब वो नही है। हमारी पार्टी ईमानदारी से राजनीत करती है। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह पार्टी के सदस्यता प्रभारी रामजी सिंह ने कहा कि पार्टी का अस्तित्व जो क्षेत्र में था उसे पुनः बनाने की आवश्यकता है। श्री सिंह ने सदस्यता अभियान को पूरे जोर के साथ करने की अपील की।
वहीं युवा लोजपा के प्रदेश प्रधान सचिव डॉ राकेश कुमार ने कहा कि लोजपा का भविष्य व वर्तमान भूतकाल से अधिक मजबूत करें और प्रत्येक पंचायत में कम से कम पचास कार्यकर्ताओं को जोड़ें और पार्टी की विचारधारा हर घर में दिया जलाने का कार्य करें। डॉ कुमार सहित अन्य वक्ताओं ने आगामी 14 अप्रैल को पार्टी द्वारा पटना में आयोजित डॉ भीम राव अंबेडकर जयंती समारोह में शामिल होने का न्यौता दिया। इसके अलावा कई वक्ताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के वरीय नेताओं ने क्षेत्र के लोगो को सदस्यता दिलाई। क्षेत्र के निरंजन कुमार, गोविंदा अकेला, पप्पू कुमार सहित कई लोगो को पार्टी की सदस्यता दिलाई।
कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखण्ड अध्यक्ष मुकेश कुमार उर्फ चुन्नू शर्मा एवं संचालन युवा लोजपा के जिला संयोजक पिंक राज चक्रवर्ती ने किया। कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य डॉ तपेश्वर पासवान, युवा लोजपा के प्रधान महासचिव डॉ राकेश कुमार, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के मुनेश्वर शर्मा, गया महानगर महिला सेल की अध्यक्ष मीणा देवी, प्रखण्ड अध्यक्ष मुकेश कुमार उर्फ चुन्नू शर्मा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह सदस्यता प्रभारी रामजी सिंह, भाजपा के वरीय नेता महावीर प्रसाद जैन, राष्ट्रीय महासचिव बेचन चन्द्रवंशी सहित लोजपा व दलित के कई लोग उपस्थित थे।

Related posts

आपसी विवाद में मारपीट, एक घायल

admin

“मसौढ़ी थाना के बलियारी गांव में 26 वर्षीया विधवा की रस्‍सी से गला घोंट मार डाला#Etv News 24”

admin

प्याज के दाम ने मुर्गे का भाव किया कम

admin

Leave a Comment