ETV News 24
देशपटनाबिहार

एसएसपी ने गंभीर मामलों के उद्भेदन कर आरोपितों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का दिया निर्देश, मसौढी थाना में की अपराध गोष्‍ठी

मसौढी

थाना परिसर में बुधवार को अनुमंडल के सभी आधा दर्जन थानाध्‍यक्षों की अपराध गोष्‍ठी वरीय पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा की अध्‍यक्षता में हुई। इस मौके पर एसएसपी ने आसन्‍न विधानसभा चुनाव को लेकर थानाध्‍यक्षों को अपराध के प्रति सतर्क रहने,विधि व्‍यवस्‍था बनाए रखने व अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। उन्‍होंने कांडों की समीक्षा करते हुए गंभीर मामलों का शीघ्र उद्भेदन करने, वारंट व कुर्की का निष्‍पादन करने का आदेश दिया। इस मौके पर सिटी एसपी (पूर्वी) जितेंद्र कुमार, एसडीपीओ सोनू कुमार राय, अंचल निरीक्षक, मसौढी थानाध्‍यक्ष रंजीत कुमार रजक, कादिरगंज थानाध्‍यक्ष मो0 शोएब अख्‍तर, धनरूआ थानाध्‍यक्ष राजू कुमार, भगवानगंज,पुनपुन व पीपरा के थानाध्‍यक्ष भी मौजूद थे।

*एसएसपी ने किया जीर्णशीर्ण आर्यभट्ट की वेधशाला का निरीक्षण*

मसौढी थाना में अपराध गोष्‍ठी के बाद बुधवार को एसएसपी उपेंद्र शर्मा की इच्‍छा प्रखंड के तारेगना डीह में स्थित आर्यभट्ट की वेधशाला देखने की हुई। अपराध गोष्‍ठी के बाद वे अन्‍य पुलिस पदाधिकारियों के साथ आर्यभट्ट की जीर्णशीर्ण वेधशाला देखने तारेगना डीह पहुंच गए। उन्‍होंने वहां कुछ देर रूककर उसका अवलोकन किया और जीर्णशीर्ण वेधशाला पर घर बनाकर रह रहे लोगों से उसकी जानकारी हासिल की। उन्‍होंने उस मोहल्‍ले के लोगों से भी आर्यभट्ट के इतिहास की जानकारी हासिल की।

Related posts

विधानसभा क्षेत्र के माधोपुर दिघरुआ के महिला2जून से लापता,परिजनों ने महिला के बारे में सूचना देने की अपील

ETV News 24

मुखिया को गोली मारने के मामले एक अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ETV News 24

मनाया गया श्री कृष्ण जन्म महोत्सव

ETV News 24

Leave a Comment